logo-image
लोकसभा चुनाव

आलिया ने इम्पैक्टफुल इंटरनेशनल वुमेन लिस्ट में बनाई अपनी जगह, बढाया भारत का गौरव 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कौन नहीं जानता, एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों के जरिए पूरे देश भर में मान कमाया है.

Updated on: 06 Mar 2023, 06:06 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कौन नहीं जानता, एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों के जरिए पूरे देश भर में मान कमाया है. आलिया इस समय की बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसस में से एक हैं. साथ ही अब आलिया के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है. जी हां आपने सही सुना, भारत के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई पुरस्कार प्राप्त करने के बाद, आलिया भट्ट का नाम 2023 की इम्पैक्टफुल इंटरनेशनल वुमेन की वैरायटी लिस्ट में आया है. 

आपको बता दें कि, 2023 की वैराइटी की इम्पैक्टफुल इंटरनेशनल वुमेन की सूची में जगह बनाने वाली आलिया एकमात्र बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. यह उपलब्धि हासिल करने के बाद नई मामा ने अपने अतीत और भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में विस्तार से बात की. पति रणबीर कपूर के साथ अपनी रिकॉर्ड-तोड़ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बारे में बात करते हुए, आलिया ने कहा, "हमेशा एक ऐसी फिल्म होती है जो भाषा से आगे बढ़कर लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ती है."

साथ ही रणवीर सिंह के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बारे में भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा "मैं इसे लेकर बहुत एक्साईटेड हूं क्योंकि मैं आखिरकार बर्फ में साड़ी पहन रही हूं (इसलिए यह हर कोण से एक सपना सच होने जैसा है)."

यह भी पढ़ें - Jahnvi Kapoor Birthday:अर्जुन कपूर ने बहन जान्हवी को जन्मदिन पर ऐसे किया विश, लुटाया प्यार 

इम्पैक्टफुल इंटरनेशनल वुमेन ऑफ 2023 की लिस्ट के बारे में बात करें तो, यह उन लोगों के लिए है, जो विभिन्न क्षेत्रों की अति सफल महिलाएं शामिल हैं जिन्होंने हाल के दिनों में शानदार काम किया है. आलिया भट्ट के अलावा, सूची में 'हाउस ऑफ़ द ड्रैगन' के सितारे मिल्ली एल्कॉक, एमिली केरी, ओलिविया कुक, एम्मा डी'आर्सी, सोनोया मिज़ुनो, स्पेनिश गायक रोज़ालिया और कई अन्य महिलाएँ शामिल हैं.

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया का साल 2022 बहुत अच्छा बीता था. एक्ट्रेस ने गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, डार्लिंग्स और ब्रह्मास्त्र जैसी कई स्मैश हिट फिल्में दीं. साथ आने वाले समय में एक्ट्रेस फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली हैं. यही नहीं, आलिया इस साल 11 अप्रैल को स्पाई थ्रिलर फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में वंडर वुमन स्टार गैल गैडोट और 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' फेम जेमी डॉर्नन के साथ हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.