logo-image

एक-दूसरे से नाराज हैं रणबीर-आलिया, फोटो देखकर आप भी हो जाइए कंफर्म

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म में नजर आएंगे

Updated on: 17 Nov 2018, 10:33 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर्स के किस्से काफी चर्चा में हैं. दोनों अक्सर एकदूसरे के साथ नजर आते हैं और एकदूसरे की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो हुई है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों एकदूसरे से नाराज हैं.

दरअसल, रणबीर- आलिया की ये फोटो ब्रह्मास्त्र के सेट से लीक हुई है. फोटो में आलिया बहुत अपसेट नजर आ रही हैं जबकि रणबीर कपूर अपने मोबाइल फोन में कुछ देखते नजर आ रहे हैं. फोटो को देखकर लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों में बातचीत बंद है. ऐसा हो सकता है कि थकान के कारण आलिया परेशान हों.

View this post on Instagram

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt on the sets of #Brahmastra. #ranbirkapoor #aliabhatt #Brahmāstra

A post shared by RANBIR KAPOOR 😻 (@ranbirs_girl) on

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म में नजर आएंगे. माना जा रहा है कि रणबीर-आलिया की नजदीकियां इस फिल्म से ही शुरु हुई है. वैसे इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है.

इसमें रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज होगी. इस फिल्म में अमिताभ पहली बार आलिया और रणबीर के साथ नजर आएंगे. फिल्म का एक हिस्सा इजरायल के तेल अवीव में फिल्माया गया है.