logo-image

हर दिन बदल रहा है, आलिया भट्ट का अवतार

एक बार फिर से आलिया न्यू लुक में नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट ने ये लेटेस्ट तस्वीरें (Alia Bhatt Latest Photos) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

Updated on: 25 Feb 2022, 12:18 PM

मुंबई:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक पॉपुलर एक्ट्रेस है. इनका नाम आते ही फैंस का दिल की धड़कने थम जाती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के जरिए सभी के दिल में एक अहम जगह बनाई. लोग उनकी फिल्मों और उनकी अदाओं को खूब पसंद करते हैं. इतनी कम उम्र में उन्होंने एक बड़ी पहचान बना ली जो हर किसी के लिए असान बात नहीं.  वो हर लुक में कहर ढाती हैं ऐसा ही उन्होंने हालही में प्रुफ कर दिया. कुछ समय से वो साड़ी लगातार साड़ी में नजर आ रही हैं और उनके साड़ी लुक को लोगों ने खूब प्यार भी दिया. हर किसी को एक्ट्रेस के लुक ने खूब लुभाया. लेकिन एक बार फिर से आलिया न्यू लुक में नजर आ रही हैं. तो चलिए जानते हैं क्या एक्ट्रेस का नया लुक. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

यह भी जानिए -  रूस-यूक्रेन वॉर पर आया बॉलीवुड का रिएक्शन, जावेद अख्तर ने उठाया सवाल

आपको बता दें, फिल्म रिलीज से ठीक एक दिन पहले आलिया ने बदल लिया है अपना लुक. ना साड़ी, ना सूट बल्कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस बार मॉर्डन अंदाज में किया फिल्म का प्रमोशन. उनका यह लुक खूब पसंद किया जा रहा है.आलिया भट्ट ने ये लेटेस्ट तस्वीरें (Alia Bhatt Latest Photos) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और फैंस को याद दिलाई है गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawaddi) की रिलीज डेट. शुक्रवार को यानि आज फिल्म सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है जिसे लेकर आलिया और उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं. वही कई दिनों से आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और नए अंदाज में फिल्म को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. वहीं फैंस को भी आलिया की ये अदा खूब भा रही है.