logo-image

Alia bhatt Video:आलिया ने साझा किए खास लम्हे, बताया कैसा रहा रणबीर से राहा तक का सफर

इसके मद्देनजर आलिया ने इंस्टाग्राम पर फोटोज का एक वीडियो मोंटाज (Instagram Video) पोस्ट किया है.

Updated on: 28 Dec 2022, 12:39 PM

मुंबई :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए 2022 काफी बेहतरीन साल रहा है. चाहे अपने प्यार रणबीर कपूर से शादी की बात हो या अपने पहले बच्चे की जन्म की हर मायने में आलिया के लिए साल काफी अच्छा रहा. साथ ही प्रोफेशनल तौर पर उन्होंने काफी कुछ हासिल किया. इसके मद्देनजर आलिया ने इंस्टाग्राम पर फोटोज का एक वीडियो मोंटाज (Instagram Video) पोस्ट किया है. इस क्लिप में उनकी शादी के कपड़ों की फीटिंग से लेकर शादी से पहले के फेस्टिवल, हॉलीवुड प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग और बहन शाहीन भट्ट के साथ उनके लंदन गेटवे (London gateway) की तस्वीरों की कुछ झलकिया हैं.  साथ ही, एक्ट्रेस ने पालतू बिल्ली एडवर्ड के साथ शानदार सेल्फी और तस्वीरें भी शेयर की. ब्रह्मास्त्र स्टार ने अपनी प्रग्नेंसी फेस से जुड़ी फोटोज भी शेयर की हैं. 

एक्ट्रेस की इस साल की फिल्मों की अगर बात करें तो उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी के साथ धमाकेदार शुरुआत की, जो साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक बनकर उभरी.  संजय लीला भंसाली की फिल्म में उनके शानदार प्रदर्शन ने दर्शकों का दिल जीत लिया. इसके बाद एक्ट्रेस को एसएस राजामौली की बहुचर्चित आरआरआर में एक कैमियो में देखा गया था.  इस फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ वीएफएक्स, सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म और सर्वश्रेष्ठ मूल गीत जैसी श्रेणियों में ऑस्कर 2023 की शॉर्टलिस्ट में जगह बनाई है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

ये भी पढ़ें-Bigg boss 16: शालीन ने गुस्से में पार की सारी हदें, तोड़ा घर का दरवाजा

प्रोफेशनल तौर पर बेहद शानदार रहा साल

 वहीं रणबीर कपूर के साथ आलिया की पहली  फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा भी इसी साल रिलीज़ हुई थी. मिक्स रिव्यूज प्राप्त करने के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की.इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ करण जौहर निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी. उनके पास पाइपलाइन में जी ले ज़ारा और हार्ट ऑफ़ स्टोन भी हैं.आलिया (Alia Bhatt) की पर्सनल लाइफ की अगर बात करें तो कपल ने इस साल अप्रैल में एक वैडिंग समारोह में एक दूसरे से शादी की. कपल पिछले पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहा था. वहीं शादी के दो महीने बाद उन्होंने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और हाल ही में पिछले महीने बेबी गर्ल को जन्म दिया.