logo-image

Alia-Ranbir : वेडिंग एनिवर्सरी पर आलिया रणबीर ने पैपराजी के सामने की ऐसा हरकत, देखें वीडियो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) अपनी फोटोज से फैंस का क्रेज बरकरार रखते हैं.

Updated on: 14 Apr 2023, 10:55 PM

मुंबई :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस का क्रेज बरकरार रखते हैं. कपल लोगों को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. आज उनकी पहली वेडिंग एनिवर्सरी है, सुबह से उनके परिजन, दोस्त और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. आलिया भट्ट रणबीर को प्यार दिखाने में बिल्कुल पीछे नहीं रहती हैं. कुछ घंटो पहले उन्होंने पति और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को स्पेशल पोस्ट शेयर कर एनिवर्सरी की बधाई दी थी. वहीं अब उन्होंने एक बार फिर रणबीर (Ranbir Kapoor) पर अपना प्यार लुटाया है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

 अपनी शादी की पहली सालगिरह (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding anniversary)के मौके पर लवबर्ड्स मुंबई में अपने नए घर पहुंचे हैं. घर  से बाहर आते हुए उन्हें पैपराजी को स्माइल करते हुए देखा गया. कार के अंदर बैठने के बाद शटरबग्स ने उन्हें शादी की पहली सालगिरह की बधाई देना शुरू कर दिया. जब रणबीर पैप से हाथ मिला रहे थे तो आलिया शर्मा गई और पति के गाल पर एक किस कर लिया. इसके बाद पैपराजी ने उन्हें और केंडिड पोज देने के लिए कहा.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैसा गुजरा एक साल

रणबीर और आलिया ने पिछले साल अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में मुंबई के बांद्रा में घर में शादी की. उन्होंने 6 नवंबर, 2022 को एक बच्ची का स्वागत किया. इस जोड़े ने अपनी बेटी का नाम राहा रखा. रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अगली बार 'एनिमल' में दिखाई देंगे, जिसे संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. वहीं आलिया भट्ट करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. 

वहीं पिछला एक साल आलिया और रणबीर दोनों के लिए काफी यादगार रहा और करियर के मामले में भी सफल साबित हुई. रणबीर आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. साथ ही दोनों ने अपनी बेटी राहा का स्वागत किया और बखूबी अपने पेरेंटिंग फेस को एन्जॉय कर रहे हैं.