logo-image

Alia Bhatt बदलने वाली हैं अपना नाम, कुछ दिन बाद ऐसे पुकारना पड़ेगा उनको

आलिया (Alia Bhatt) का नाम भट्ट-कपूर या कपूर-भट्ट रखा जाएगा. नाम परिवर्तन उनके आधिकारिक दस्तावेजों में होगा.

Updated on: 20 Aug 2022, 10:31 PM

नई दिल्ली :

जहां इस साल ज्यादातर एक्टर ने कई फ्लॉप फिल्में दी हैं, वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्में सफल रही हैं.  उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने गजब की कमाई थी. कुछ महीने बाद, उन्होंने अपने स्पेशल वन यानि अभिनेता रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) से शादी कर ली है. और यह साल उनके लिए बेहद ही खास रहा है. इसके साथ ही इन दिनों उनके (Alia Bhatt) नाम बदलने को लेकर चर्चा हो रही है. जैसे कई अभिनेत्रियों ने शादी के बाद अपना नाम बदल लिया है और अपने पति के सरनेम को अपनाया है, चाहे वह प्रियंका चोपड़ा जोनास हो या बिपाशा बसु सिंह ग्रोवर. हाल ही में एक मिडिया संस्थान को दिए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने खुलासा किया है कि वह भी अपना नाम बदलने वाली हैं. 

यह भी जानिए -  फिल्म Brahmastra के सफल होने के लिए इन सितारों ने बहाए खून पसीने और आंसू

आपको बता दें कि कुछ रिपोर्ट के अनुसार, आलिया (Alia Bhatt) का नाम भट्ट-कपूर या कपूर-भट्ट रखा जाएगा. नाम परिवर्तन उनके आधिकारिक दस्तावेजों में होगा. साथ ही अगर उनके वर्कप्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने इस साल कई बड़े प्रोजेक्ट्स में काम किए हैं, अभी भी उनके लाइफ में बहुत कुछ आना बाकी है.

जैसा कि बताया गया है, वह प्रगनेंट है और रिपोर्टों के अनुसार, इस साल उनकी डिलीवरी होगी. अगले महीने ही उनकी और उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  इंडस्ट्री के हिसाब से यह सिनेमाघरों में जबरदस्त ओपनिंग देगी.