logo-image

Alia Bhatt Family: मां और सास के साथ लंच पर निकलीं आलिया भट्ट, पैप्स ने किया स्पॉट 

Alia Bhatt Spotted With Family: लंच आउटिंग के बाद, आलिया भट्ट को नीतू कपूर, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट के साथ देखा गया, जहां एक दिल छू लेने वाला सीन सामने आया जब आलिया ने अपनी सास के साथ एक प्यारा पल शेयर किया.

Updated on: 11 Feb 2024, 04:06 PM

New Delhi:

Alia Bhatt Spotted With Family: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में भाग लेने में पूरी तरह से बिजी हो गई हैं. हालाँकि, आलिया रविवार को अपने जीवन की करीबी महिलाओं - अपनी माँ, सोनी राजदान, अपनी बहन, शाहीन भट्ट और अपनी सास, नीतू कपूर - के साथ कुछ शानदार समय बिताने कामयाब रहीं. एक साथ लंच डेट का आनंद लेने के बाद इस ग्रुप को पापराज़ी ने स्पॉट किया. आलिया की उनकी फैमिली के साथ अब फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

सोनी राजदान और शाहीन भट्ट और सास के साथ लंच पर निकलीं आलिया भट्ट
रविवार, 11 फरवरी को, कपूर और भट्ट खानदान की खूबसूरत महिलाएं अपनी प्रेजेंस से शहर की शोभा बढ़ा रही थीं, जब वे एक दोपहर के लंच के लिए बाहर निकलीं. हमेशा की तरह आलिया भट्ट, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट और नीतू कपूर के साथ मुंबई के एक रेस्तरां से निकलीं. जिस चीज़ ने सबका ध्यान खींचा वह था आलिया का नीतू जी के लिए प्यार, जब वह प्यार से उनका हाथ पकड़कर सीढ़ियों से उतरने में उनकी मदद कर रही थी. जब उन्होंने एक-दूसरे को प्यार भरी विदाई दी और एक-दूसरे के गालों पर किस शेयर की. उनका प्यारा बॉन्ड देख सभी लोग हैरान रह गए. एक मनमोहक पल में नीतू जी ने खेल-खेल में आलिया के गाल भी दबा दिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आलिया का कैजुअल आउटफिट
आलिया भट्ट ने अपने कैज़ुअल पहनावे में सहज शैली का परिचय दिया, नीली डेनिम और हरे रंग की शर्ट के साथ एक आकर्षक टैंक टॉप पहना. ट्रेंडी हूप इयररिंग्स, स्लीक सनग्लासेस और भूरे रंग के हैंडबैग के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए, आलिया ने मिनिमल मेकअप लुक चुना, जिससे उनकी प्राकृतिक सुंदरता चमकती रही, जबकि उन्होंने अपने बालों को खुला रखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नीतू कपूर भी स्टाइल में आईं नजर 
मैचिंग पैंट के साथ व्हाइट शर्ट और ब्लैक सनग्लासेस के साथ नीतू कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सोनी राजदान ने क्लासिक नीली जींस के साथ ब्राउन कलर का टॉप पहनकर एक कंफर्टेबल माहौल अपनाया. 

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट
आलिया निर्देशक वासन बाला द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म जिगरा में एक रोमांचक सफर के लिए तैयार हो रही हैं. आलिया और करण जौहर की यह फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा, आलिया लव एंड वॉर के लिए संजय लीला भंसाली के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार है, जिसमें वह रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.