logo-image

Video: बेटी शाहिन भट्ट की बुक लॉन्च के दौरान महेश भट्ट ने खोया आपा, आलिया ने संभाली बात

शाहीन ने अपनी किताब 'आई हैव नेवर बीन (अन) हैपियर' में एक नितांत व्यक्तिगत संस्मरण लिखा है. इस मौके पर पिता महेश, मां सोनी राजदान बहनें पूजा भट्ट व आलिया मौजूद थीं.

Updated on: 09 Dec 2019, 09:48 AM

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने अपनी बेटी शाहीन भट्ट की किताब के लॉन्च के मौके पर समाज में 'फिट' होने की बात पर अपना आपा खो दिया. उनकी दूसरी बेटी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने उन्हें शांत किया. आलिया ने मजाक में कहा, "पापा इज नॉट अलाउड टू टॉक (पापा को बोलने की इजाजत नहीं है)."

शाहीन ने अपनी किताब 'आई हैव नेवर बीन (अन) हैपियर' में एक नितांत व्यक्तिगत संस्मरण लिखा है. इस मौके पर पिता महेश, मां सोनी राजदान बहनें पूजा भट्ट व आलिया मौजूद थीं.

मीडिया से बातचीत के दौरान महेश जज्बाती हो गए. उन्होंने ऊंची आवाज में सवाल का जवाब देते हुए कहा, "मैं एक छोटी सी लड़की से इस बीमार दुनिया में फिट होने की उम्मीद नहीं कर सकता जहां क्रूरता वैध है." उनका इशारा समाज की बेटियों के साथ दरिंदगी की बढ़ती घटनाओं की ओर था.

वीडियो में सोनी राजदान उन्हें शांत होने का इशारा करती दिखाई देती हैं. असहज महसूस करते हुए आलिया कहती हैं, "मैंने पहले ही आपको चेताया था कि यह होने वाला है. बाद में आलिया कहती हैं, "पापा इज नॉट अलाउड टू टॉक."

View this post on Instagram

When daddy gets angry. #maheshbhatt got emotional during #shaheenbhatt book launch #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अगर आलिया के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. फिल्म में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय लीड रोल में दिखेंगी. फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इसके अलावा आलिया, संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई कठियावाडी ( Gangubai Kathiawadi) में लीड रोल प्ले करेंगी.

अगर खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए संजय की पहली पसंद कोई और एक्ट्रेस थी. संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई में पहले रानी मुखर्जी को लेने की बात चल रही थी लेकिन जब रानी से बात नहीं बन पाई तो इसके बाद प्रियंका चोपड़ा के नाम पर विचार किया गया. लेकिन बेहद बिजी शेड्यूल के कारण उनका नाम भी कंफर्म नहीं हो पाया.

View this post on Instagram

⭐️

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

सलमान के इंशाअल्लाह को छोड़ने के बाद फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी. तो वहीं इस फिल्म के लिए आलिया की डेट्स भी बुक हो चुकी थी ऐसे में संजय के पास आलिया एक अच्छा ऑप्शन था.

View this post on Instagram

there it is..💡 #filmfareglamourandstyleawards

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

फिल्म पद्मावत के बाद संजय की अगली फिल्म गंगूबाई होगी. फिल्म हुसैन जैदी की नॉवल माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर बेस्ड होगी. फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी बयां करेगी जिसे बेहद कम उम्र में ही देह व्यापार के धंधे में मजबूरन लाया जाएगा.

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) अगले साल 11 सितंबर को रिलीज होगी. वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने पापा महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क-2' के सीक्वल की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)