logo-image

Alia Bhatt Troll: 'पति भाव नहीं देता..' रणबीर को सरेआम किस करने पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट

अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर को किस करने पर ट्रोल हो रही हैं.

Updated on: 15 Apr 2023, 11:53 AM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt Trolled: बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. इस मौके पर कपल एक साथ पैपराजी को पोज देते नजर आए थे. यहां आलिया ने पति रणबीर को कैमरे के सामने किया था जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, ट्विटर पर यूजर्स को आलिया की ये हरकत पसंद नहीं आई और वो एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे. रणबीर को किस करने पर आलिया को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. फैंस इसे क्रिंज (Cringe) कहते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं. 

कैमरे के सामने आलिया ने किया रणबीर को किस
रणबीर-आलिया अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सिरी पर मुंबई में स्पॉट हुए थे. कपल यहां अपने नए घर का कंस्ट्रक्शन देखने पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे गए थे. शादी की पहली एनिवर्सिरी पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कैजुएल लुक में दिखे. इस मौके पर पैपराजी ने लवबर्ड्स को कार स्पॉट किया. यहां कार के अंदर आलिया ने कैमरे के सामने पति रणबीर को किस किया था जिस पर यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ट्रोलर्स ने लगाई लताड़
वीडियो में जब आलिया रणबीर को किस कर रही हैं तो रणबीर कोई स्वीट रिएक्शन देते नजर नहीं आ रहे हैं. बल्कि वो आलिया से बचते दिखते हैं. ऐसे में यूजर्स ने आलिया को फटकार लगा दी. ट्विटर पर नेटिजन्स ने लिखा- जब पति भाव नहीं देता तो क्यों किस करना है? 

आलिया को ओवरएक्टिंग पर सुनने मिले तानें
एक अन्यू यूजर ने कमेंट किया, कितनी ओवरएक्टिंग कर रही है, क्रिंज कपल..."  एक फैन ने लिखा, ''आलिया हर वक्त इतनी ओवरएक्टिंग क्यों करती है? उन्हें पब्लिक में निजी पलों को दिखाने की क्या जरूरत है जब वह यह सब प्राइवेट में भी कर सकती हैं? और इनका पीआर लगा है एनिवर्सरी प्रमोशन में..''

यूजर्स ने कहा फेक कपल 
एक और यूजर ने लिखा, "ये किसी भी तरह से सच्चा प्यार नहीं लग रहा है.." वहीं कुछ यूजर्स ने इसे फेक कपल शो कहकर रणबीर और आलिया दोनों को खरी-खोटी सुनाई. हालांकि, कुछ यूजर्स कपल के सपोर्ट में भी आए और हेटर्स से उन्हें अकेला छोड़ देने की अपील की.