logo-image
लोकसभा चुनाव

Womens Day 2024: आलिया भट्ट ने राहा को दिया ये प्यारा गिफ्ट, वुमन्स डे पर किया विश

Alia Bhatt Celebrates Womens Day 2024: इंटरनेशनल वुमन्स डे मनाने के लिए, आलिया ने इस अवसर पर अपनी छोटी बेटी राहा से मिलने वाली एक प्यारे गिफ्ट की एक झलक पेश की है.

Updated on: 08 Mar 2024, 12:41 PM

New Delhi:

Alia Bhatt Celebrates Womens Day 2024: आलिया भट्ट ने नवंबर 2022 में अपनी बेटी राहा कपूर का दुनिया में स्वागत किया और तब से वह माता-पिता बनने के सफर को खुशी के साथ अपना रही हैं. उन्होंने और उनके पति रणबीर कपूर ने पिछले क्रिसमस पर जनता के साथ राहा का चेहरा शेयर किया था और आलिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी का चेहरा दिखाया था. आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day 2024) के मौके पर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस को उनके नन्हें बच्चे ने तोहफे में दिल दिया है.

वुमन्स डे के अवसर पर आलिया भट्ट ने दिया राहा को गिफ्ट
आज, 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है, जो दुनिया भर में महिलाओं का सम्मान करने वाला एक खुशी का उत्सव है. प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्ट्रेस, आलिया भट्ट, जो भारतीय सिनेमा में अपने महत्वपूर्ण योगदान के लिए जानी जाती हैं और अब वैश्विक मंच पर पहचान हासिल कर रही हैं, ने इस विशेष अवसर पर एक हार्दिक संदेश शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया ने अपने हाथ में एक सिला हुआ लाल दिल पकड़े हुए एक तस्वीर शेयर की. अपने कैप्शन में, उन्होंने लिखा, "मेरी छोटी वुमन ने इसे मेरे लिए बनाया... और मैं इसे आप सभी के साथ शेयर करती हूं.." ऐसा लगता है कि आलिया अपने प्यारे मेंशन में अपनी बेटी राह कपूर का जिक्र कर रही हैं. उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए कहा, “महिला दिवस की शुभकामनाएं देवियों. आज और अपने पूरे जीवन के हर दिन का जश्न मनाने के लिए एक मिनट का समय निकालें!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

हाल ही में, आलिया अपनी बेटी राहा, पति रणबीर कपूर और सास नीतू कपूर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के फेस्टीवल में हिस्सा लेने के लिए जामनगर, गुजरात गईं. जल्द ही दूल्हे और आलिया के बच्चे के बीच की प्यारी बातचीत को कैद करने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिससे गर्मजोशी और खुशी फैल गई. 

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट
आलिया भट्ट निर्देशक वासन बाला द्वारा निर्देशित जेल-ब्रेक एक्शन थ्रिलर जिगरा में अपने अगले सिनेमाई साहसिक कार्य के लिए तैयार हो रही हैं. इस रोमांचक सफर में उनके साथ वेदांग रैना भी हैं. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया के अपने इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, आलिया संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म लव एंड वॉर में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है.