logo-image

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर खास दोस्त आलिया भट्ट ने दिया चौंकाने वाला जवाब

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने दिया चौंकाने वाला जवाब, मौजूद लोग सुनते रह गए.

Updated on: 25 Jul 2022, 03:21 PM

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर खबरों का हिस्सा बने रहते हैं, कभी उनके फैंस को उनका ड्रसिंग सेंस पसंद आता है तो कभी नहीं आता है. लेकिन इस बार एक्टर (Ranveer Singh) ने न्यूड फोटोशूट करवाया है, जिसकी वजह से एक्टर को लगातार ट्रोल होना पड़ रहा है. कोई एक्टर (Ranveer Singh) की तारीफ कर रहा है तो कोई एक्टर के इस फोटोशूट का मजाक बना रहा है. लेकिन हाल ही में जब उनकी खास दोस्त से इस फोटोशूट के बार में पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि दुनिया देखती रह गई. दरअसल, आलिया भट्ट अपनी वेब फिल्म 'डार्लिंग्स' के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची थी. जहां उन्होंने अपना रिएक्शन लोगो से साझा किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

यह भी जानिए -  Katrina Kaif- Vicky Kaushal को मिली जान से मारने की धमकी, बॉलीवुड स्टार्स निशाने पर

आपको बता दें, हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की वेब फिल्म 'डार्लिंग्स' का ट्रेलर लॉन्च हुआ था. जहां पर वो एकदम अलग अंदाज में पहुंची थी. इस दौरान उनसे रणवीर सिंह के लेटेस्ट फोटोशूट पर भी सवाल किया गया, उनसे पूछा गया कि रणवीर सिंह के इस शूट को लेकर लगातार नेगेटिव बातें भी कही जा रही हैं तो इस पर उनकी क्या राय है, जिसपर एक्ट्रेस (Alia Bhatt)का कहना था कि 'मैं अपने फेवरेट रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नेगेटिव नहीं सुन सकती.' इससे कुछ लोगो का तो मुंह जरूर बंद हो गया था.

इस जवाब को अगर रणवीर (Ranveer Singh) सुनेंगे तो वो भी जरूर खुश होंगे. वैसे आलिया (Alia Bhatt)और रणवीर (Ranveer Singh) काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों कई सारी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. दोनों की जोड़ी पर्दे पर काफी ज्यादा हिट रही है. और असल जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं.