logo-image

बेबी बंप के साथ भी स्टाइल मार रही थीं Alia Bhatt, तो लोगों ने दी ऐसी हिदायत

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही मां बनने वाली हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस पति रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. जहां उनके लुक को देख लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Updated on: 06 Aug 2022, 03:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही मां बनने वाली हैं, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. लेकिन इसी के साथ वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ में फिल्मों के प्रमोशन में भी व्यस्त हैं. इस बीच हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो (Alia Bhatt latest videos) सामने आयी हैं, जो कि उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Alia Bhatt promoting Brahmastra) के प्रमोशन से सामने आयी हैं. जिसमें वो पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट (Alia Bhatt flaunts baby bump) करती दिखाई दी हैं. इस दौरान उनका लुक देखने लायक था. जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स इन पर अपनी प्रतिक्रिया भी रख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि उनकी ये तस्वीरें और वीडियो क्लिप्स तमाम पैपराजी के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि आलिया के साथ उनके पति और 'ब्रह्मास्त्र' को-स्टार रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) भी दिख रहे हैं. इस दौरान रणबीर ने जहां ऑल ब्लैक लुक रखा है, जिसमें वो काफी हैंडसम दिख रहे हैं. वहीं, आलिया ने इस मौके पर ब्राउन कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. उनकी ये ड्रेस बॉडीफिटेड (Alia Bhatt latest look) है. ऐसे में उनका बेबी बंप साफ देखने को मिल रहा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने पतली हील्स भी कैरी की है. एक्ट्रेस का ये लुक (Alia Bhatt brahmastra promotion look) देखकर जहां कुछ लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं. वहीं, कई लोगों ने आलिया को स्टाइल न मारकर अपने होने वाले बच्चे का ख्याल रखने की हिदायत दे डाली है. खैर, इस बारे में तो किसी मां को सलाह देने की जरूरत ही नहीं है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं, अब बात करते चलें आलिया और रणबीर की इस अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की तो ये 09 सितंबर, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Brahmastra release date) होने वाली है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, मौनी रॉय, नागार्जुन जैसे कलाकार लीड रोल (Brahmastra starcast) में रहेंगे. दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार तो है. लेकिन तमाम नेटिजन्स इसकी असफलता के भी कयास लगा रहे हैं. उनका कहना है कि जिस तरह से रणबीर की हालिया रिलीज फिल्म 'शमशेरा' फ्लॉप हुई. कुछ वैसा ही हाल 'ब्रह्मास्त्र' का भी होने वाला है. हालांकि, वो तो अब रिलीज के बाद ही पता चलेगा.