News Nation Logo

Alia को इस 'गलती' के लिए दिए गए थे इतने पैसे, जो बाद में बन गई किस्मत की चाभी

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 21 Aug 2022, 11:17:39 AM
alia bhatt

आलिया भट्ट ने किया ये खुलासा (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकीं हैं. उन्होंने कदम-कदम पर खुद को साबित किया है. चाहे वो बात फिल्म 'राजी' की हो, या 'गली बॉय' की या फिर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की. जिनमें आलिया द्वारा निभाए गए रोल्स लोगों को काफी ज्यादा पसंद आए. लेकिन आपको उनकी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Alia Bhatt debut with Student of the Year) तो याद ही होगी. जिसे कुछ समय पहले ही करण जौहर ने एक गलती करार दिया था. उसी गलती यानी फिल्म को करने के लिए आलिया (Alia Bhatt charge for her debut film) को काफी कम रकम दी गई थी. जिस बारे में हाल ही में उन्होंने बताया है. 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू (Alia Bhatt interview) में आलिया ने बताया कि उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए 15 लाख रुपये दिए गए थे. लेकिन उन्होंने अपनी पहली पेमेंट इस्तेमाल करने के बजाय अपनी मां सोनी राजदान को सौंप दिया था. उन्होंने बताया, "मैंने चेक सीधे अपनी मां को दिया और कहा, 'मम्मा, आप पैसे संभालती हैं'. आज तक मेरी मां ही मेरे पैसे संभालती है.” आपको बता दें कि भले उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म के लिए केवल 15 लाख रुपये मिले थे. लेकिन ये फिल्म उनकी किस्मत की चाभी बन गई और एक्ट्रेस ने फिर एक के बाद एक बेहतरीन रोल निभाए. अब आलिया एक फिल्म के लिए 15 करोड़ चार्ज (Alia Bhatt fee) करती हैं. 

आपको बताते चलें कि बीते दिनों करण जौहर (Karan Johar on Student of the Year) ने अपने शो 'कॉफी विद करण' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल के साथ अपनी इस फिल्म पर बात की थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की शूटिंग शुरू करने के कुछ ही दिनों के बाद उन्हें सेल्फ-डाउट हुआ था. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि आखिर वो क्या कर रहे हैं. हालांकि, फिर उन्होंने जैसे-तैसे फिल्म की शूटिंग पूरी की और फिर रिलीज के बाद जो हुआ, वो आपके सामने है. खैर, आलिया की फिल्मों की बात तो बहुत हो गई. उनकी पर्सनल लाइफ की तरफ बढ़ें तो फिलहाल एक्ट्रेस अपना प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt pregnancy) पीरियड इंज्वॉय कर रहीं हैं. हालांकि, उन्होंने काम करना पूरी तरह से नहीं छोड़ा है. बल्कि एक्ट्रेस इस समय भी अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए जगह-जगह पहुंच रहीं हैं. 

First Published : 21 Aug 2022, 07:59:20 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.