logo-image

Ranbir ने भूलकर भी की ऐसी गलती तो भुगतनी पड़ सकती है Alia से जुदाई!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते दिन अपनी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt pregnancy) अनाउंसमेंट के बाद से लगातार चर्चा में हैं. इस बीच हाल ही में खबर आयी कि रणबीर कपूर अपनी वाइफ आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor) को पिक करने जा रहे हैं. जिस पर अब आलिया भड़क उठी हैं.

Updated on: 29 Jun 2022, 06:58 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते दिन अपनी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt pregnancy) अनाउंसमेंट के बाद से लगातार चर्चा में हैं. ऐसे में आलिया और रणबीर की कई तस्वीरें (Alia Bhatt photos) और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं, बधाइयों का तांता अभी भी लगा हुआ है. लेकिन इस बीच हाल ही में खबर आयी कि रणबीर कपूर अपनी वाइफ आलिया भट्ट (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) को पिक करने जा रहे हैं. जिस पर अब आलिया भड़क उठी हैं. वहीं, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ऐसा कहने वालों को लताड़ लगाई है. 

आलिया (Alia Bhatt instagram story) ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "हम अभी भी कुछ लोगों के दिमाग में रहते हैं. हम अभी भी पितृ सत्तात्मक दुनिया में रहते हैं. किसी को भी किसी को पिक करने की जरूरत नहीं है. मैं एक महिला हूं, पार्सल नहीं. मुझे आराम करने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह जानकर अच्छा लगा कि आपके पास डॉक्टर का सर्टिफीकेट भी है. यह 2022 है. क्या हम कृपया इस पुरानी सोच से बाहर निकल सकते हैं? अब मुझे एक्सयूज करें...मेरा शॉट तैयार है." उनकी ये पोस्ट अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अगर रणबीर ने आलिया को कुछ ऐसा कहने की कोशिश की तो वो उनसे भी रूठ सकती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल एक्ट्रेस अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Alia Bhatt Heart Of Stone) की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसके लिए आलिया यूके में हैं. एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने तक खत्म कर लेंगी. ऐसे में कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर उन्हें पिक करने के लिए यूके जाएंगे. इसी बात पर आलिया ने लोगों पर तंज कसा है. आपको बताते चलें कि इसके अलावा एक्ट्रेस के पास कई बॉलीवुड फिल्में भी हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'डार्लिंग्स', 'इंशाल्लाह', 'आशिकी 3', 'ब्रह्मास्त्र', 'तख्त', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नाम शामिल है. आलिया अपनी हॉलीवुड फिल्म के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani shooting) भी जुलाई में पूरी कर लेंगी. वहीं, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' आने वाली 09 सितम्बर को रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है.