logo-image

रणबीर कपूर से शादी को लेकर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कही दिल की बात

आलिया के पास कई बड़ी फिल्में हैं. वह रणबीर के साथ गली ब्वॉय में नजर आएंगी. फिल्म में वह एक रैपर की भूमिका में दिखेंगी.

Updated on: 19 Nov 2018, 05:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में इनदिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर्स की चर्चा काफी फैली हुई है. इन दिनों दोनों ही स्टार्स 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं. सेट पर से दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी. अब इस बीच चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी और रणबीर कपूर की शादी की अफवाहों को लेकर चुप्पी तोड़ी है. आलिया ने कहा है कि अभी उनके प्रशंसकों व शुभचिंतकों को उनकी शादी के लिए इंतजार करना पड़ेगा. ऐसी खबरें हैं कि आलिया, अभिनेता रणबीर कपूर के साथ 2019 में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जबकि आलिया ने कहा कि अभी लोगों को इंतजार करना पड़ेगा.

आलिया ने रविवार को लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2018 के मौके पर मीडिया से कहा, "अगर लोग मेरी शादी का इंतजार कर रहे हैं तो उन्हें इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा."

आलिया और रणबीर के बीच के संबंधों की चर्चा काफी समय से चल रही है. दोनों सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन में हाथ में हाथ डाले नजर आए थे. वे फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: सौतेली बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' पर पहली बार बोलीं करीना कपूर, कहा...

वहीं, जोधपुर में होने वाली प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी पर प्रतिक्रिया देते हुए आलिया ने कहा, "मैं प्रियंका की शादी को लेकर बहुत खुश हूं. मैं प्रियंका को शादी की पोशाक में देखने को लेकर काफी उत्साहित हूं. वह एक खूबसूरत दुल्हन होंगी."

बता दें कि आलिया के पास कई बड़ी फिल्में हैं. वह रणवीर के साथ गली ब्वॉय में नजर आएंगी. फिल्म में वह एक रैपर की भूमिका में दिखेंगी.  इसके बाद वह मल्टीस्टारर फिल्म कलंक में भी नजर आएंगी.

(इनपुट आईएएनएस से)