logo-image
लोकसभा चुनाव

Alia Bhatt: बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन ने आलिया भट्ट का कर दिया पोपट, देखें फनी रील

Mr. And Mrs Madhi: जान्हवी कपूर ने भी आलिया भट्ट की इस रील पर रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 19 May 2024, 08:50 PM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt Akansha Ranjan Kapoor Reel: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया ट्रेंड काफी फॉलो करती हैं. हाल में आलिया का एक वीडियो वायरल है. इसमें वो अपनी दोस्त आकांक्षा रंजन के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो देख फैंस अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल, आकांक्षा रंजन ने इस फनी रील में आलिया भट्ट का पोपट कर दिया है. बात ये है कि वीडियो में आकांशा रंजन कपूर हाल के ट्रेंडिंग गाने 'देखा तैनु' (Dekha Tanu) पर लिप-सिंक कर रही हैं. साथ में आलिया भट्ट भी हैं. फैंस इस मजेदार वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है. 

आकांक्षा ने किया आलिया का पोपट
19 मई को, आलिया भट्ट और आकांशा रंजन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में उन्हें एक रेस्टोरेंट में बैठकर बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. अचानक, आकांशा ने देखा तेनु पर लिप-सिंक करना शुरू कर दिया और ऐसा लग रहा था कि यह गाना आलिया के लिए गा रही हैं. आलिया भी अपनी BFF से ऐसी तारीफ सुनकर शरमाने लगती हैं. फिर जैसे ही आकांशा आलिया को गले लगाने के लिए तैयार हुई, आलिया हड़बड़ा गईं. आकांक्षा, आलिया को छोड़ फ्राइज़ उठा लेती हैं.  हमें ऐसा महसूस होता है कि आकांक्षा ये गाना फ्राइज़ के लिए गाने गा रही थीं. ऐसे में आलिया का पोपट हो जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आकांक्षा के फ्राइज खाने के बाद आलिया के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. फैंस इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "यह गाना ये फ्राइज़ #MrAndMrsMahi 31 मई को सिनेमाघरों में."

जान्हवी कपूर ने दिया रिएक्शन
वीडियो पर रिएक्शन देते हुए जान्हवी कपूर ने कमेंट किया, "लोल लव इट." दरअसल, ये गाना जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का पहला ट्रैक है. इसमें एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. कुछ दिनों पहले, जान्हवी ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह 'देखा तेनु' के पर कथक डांस स्टेप् कर रही थीं. 

मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.