logo-image

Alia bhatt: आलिया की मां Soni Razdan संभालती है उनका खाता, कहा-नहीं पता बैंक ...

आलिया की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) उनके पैसों की देखभाल करती हैं.

Updated on: 05 Oct 2022, 01:18 PM

मुंबई:

 आलिया भट्ट (Alia bhatt) ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल उन्होंने ये खुलासा अपने पैसों की लेनदेन को लेकर किया है. आलिया ने बताया आज भी उनकी मां उनके पैसे की देखभाल करती है, आलिया, पिछले एक दशक से बतौर एक्ट्रेस काम कर रही हैं. आलिया हाल के सालों में बिजनेसवुमन भी बनी हैं.  उन्होंने नायका में निवेश किया,  उन्होंने एक  ब्रांड एड-ए-मम्मा लॉन्च किया, और अपने प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की भी स्थापना की.

आलिया अपनी मां के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं, ये उनकी फोटोज से कई बार जाहिर हो चुका है. उनका रिश्ता इतना गहरा है कि आज भी आलिया की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) उनके पैसों की देखभाल करती हैं. आलिया ने एक इंट्रव्यू के दौरान बताया कि उनकी मां ही उनके बैंक बैलेंस की केयरटेकर है, उन्हें ये तक नहीं पता है कि उनके बैंक में कितने पैसे हैं.

बचपन में जब मिलती थी पॉकेट मनी

 आलिया ने आगे ये भी बताया, जब मैं छोटी था, तो निश्चित रूप से, पैसे के साथ मेरा रिश्ता पॉकेट मनी तक ही सीमित था जो मुझे अपनी मां से प्राप्त होता था, जिसे मैं बहुत सावधानी से सहेजती और कुछ अजीब वस्तुओं पर खर्च करती थी.  मुझे याद है कि एक बार हम लंदन गए थे और खरीदारी के लिए पूरी यात्रा के लिए हमारे पास केवल 200 पाउंड थे, और मैंने पहली बार बाहर जाने पर 170 पाउंड खर्च किए क्योंकि यह पहली बार था जब मैं इतने सारे ब्रांडों के साथ इतनी बड़ी खरीदारी की जगह पर जा रही था. आलिया ने आगे कहा, अब भी, मेरी मां मेरे पैसे संभालती है. मुझे यकीन नहीं है कि मेरे बैंक में कितना पैसा है. लेकिन समय-समय पर मैं अपनी टीम के साथ बैठती हूं और वे मुझसे कभी कभी इस पर चर्चा करते हैं. मेरे पास एक निश्चित विचार और एक निश्चित समझ है, लेकिन मुझे पता है कि मेरी माँ अभी मेरे पैसे को बहुत अच्छी तरह से संभाल रही है. इसलिए पैसे के साथ मेरा रिश्ता इसे बनाने का है और मेरी मां से इसे संभालने का है.''