logo-image

Alia Bhatt: क्या आलिया और वरुण फिर साथ में करेंगे कोई फिल्म? खोला राज

आलिया (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) उर्फ ​​​​'वारिया' को उनके प्रशंसकों द्वारा सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फॉलो किया जाता है.

Updated on: 31 Jan 2023, 09:59 PM

मुंबई :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) उर्फ ​​​​'वारिया' को उनके प्रशंसकों द्वारा सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फॉलो किया जाता है. दोनों एक्टर्स ने कलंक, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्प्टी शर्मा की दुलहनिया जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है और फैन ने उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को पसंद किया है. ऐसे में जाहिर सी बात है कि वे आलिया और वरुण को फिर से एक साथ फिल्मों में देखना चाहते हैं. क्या वरुण और आलिया जल्द ही किसी अन्य प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे? खैर, हाल ही में एक कार्यक्रम में अभिनेताओं ने अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब खुद दिया है!.

हाल ही में आलिया और वरुण एक साथ एक इवेंट में स्टाइलिश अंदाज में नजर आए. उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कुछ सवालों के जवाब दिए. यह पूछे जाने पर कि क्या प्रशंसकों को आलिया और वरुण को एक साथ पर्दे पर देखने को मिलेगा, आलिया ने कहा, "वरुण बहुत व्यस्त हैं, उनके पास डेट्स नहीं हैं." इस पर वरुण का मज़ाक भरा जवाब था, और उन्होंने मज़ाक में कहा, "हाँ, मैं बहुत व्यस्त हूँ, मुझे अभी-अभी बच्चा हुआ है,"  इसके बाद आलिया ने कहा, 'हमने कई बार इस पर चर्चा की है. जब भी हम पर्दे पर साथ आए हैं दर्शकों के लिए यह बहुत खुशी का मौका रहा है और फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है,  इसलिए हम इसे सिर्फ करने के लिए नहीं करना चाहते हैं, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि प्रोडेक्शन वास्तव में अच्छा हो.

ये भी पढ़ें-Anushka-Virat: ऋषिकेश पहुंचे अनुष्का और विराट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

वरुण को पिछले साल जुग जुग में देखा गया

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने यह भी कहा कि आलिया हमेशा उन्हें सतर्क रखती हैं और उनके साथ काम करते समय उन्हें हमेशा अपना ए-गेम लाना पड़ता है. "तो वह जो कह रही है वह सही है. कोई भी चर्चा जो रचनात्मक रूप से एक साथ आने के बारे में होती है, वह सबसे अच्छी होनी चाहिए. यह कुछ ऐसा होना चाहिए जिससे हम प्यार करते हैं और हमें लगता है कि हम दर्शकों को निराश नहीं करते हैं. हम उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं, तो यह एक सक्रिय चर्चा है, लेकिन इसमें इतना समय लगने का एकमात्र कारण यह है कि हम भी कुछ ऐसा ढूंढ रहे हैं जो हमारे लिए सबसे उपयुक्त होगा, ”पिछले साल, वरुण को कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ फैमिली ड्रामा जुगजग जीयो (Jug Jug jio) में देखा गया था. उन्होंने कृति सेनन के साथ हॉरर कॉमेडी भेड़िया में भी काम किया है.