logo-image

Christmas 2023: एक-दूजे में खोए नजर आए आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, ऐसे किया क्रिसमस सेलिब्रेट

Christmas 2023: क्रिसमस Eve पर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर, अयान मुखर्जी, पूजा भट्ट और शाहीन भट्ट को महेश भट्ट और सोनी राजदान के घर पहुंचते देखा गया.

Updated on: 25 Dec 2023, 12:37 PM

New Delhi:

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Celebrates Christmas 2023: बी-टाउन पर इस वक्त क्रिसमस का खुमार छाया हुआ है. जबकि हर कोई अपने क्रिसमस ट्रीस को सजाने और पार्टियों को होस्ट करने में बिजी है, आलिया भट्ट को रणबीर कपूर, करण जौहर और अन्य लोगों के साथ क्रिसमस Eve पर माता-पिता महेश भट्ट और सोनी राजदान से मिलने जाते देखा गया. क्रिसमस को शानदार अंदाज में मनाते हुए, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को रविवार को आलिया के माता-पिता, महेश भट्ट और सोनी राजदान के घर पर फेस्टिवल के डिनर के बाद प्रस्थान करते हुए पौपराजी ने कैद किया था. आलिया ने जश्न की तस्वीरों की एक सीरीज भी शेयर की, जिसमें उनकी मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट और करीबी दोस्त और फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी के साथ बिताए पल शामिल हैं.

आलिया भट्ट ने क्रिसमस सेलिब्रेशन से शेयर की तस्वीरें 
आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर के साथ एक प्यार भरे पल को दर्शाते हुए एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की, जिसमें एनिमल एक्टर उन्हें पकड़कर फेस्टिवल का आनंद ले रहे हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, "इस ग्रुप के लिए आभारी हूं.. इतना कुछ करने के लिए आभारी हूं.. मेरी क्रिसमस और हमेशा खुश रहो."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

पार्टी में आलिया और रणबीर दोनों ने क्रिसमस सेलिब्रेशन से निकलते हुए अपने फैशन का जलवा दिखाया. आलिया ने एक फ्रिंज हरे-पीले रंग का आउटफिट पहना था, जिसके साथ एक मनमोहक सांता हेयरबैंड भी था, जिसमें आलिया की बहन शाहीन भट्ट भी एक खूबसूरत काली मैक्सी ड्रेस पहने हुए थीं. एक वायरल क्लिप में, आलिया अपने माता-पिता के घर से निकलते समय फिल्म निर्माता करण जौहर को अलविदा कहती हुई भी दिखाई दे रही हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वक फ्रंट
रणबीर कपूर अपनी हालिया रिलीज एनिमल की सफलता का आनंद ले रहे हैं. फिल्म में बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर भी हैं और इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है.
दूसरी ओर, आलिया भट्ट वासन बाला निर्देशित अपने आने वाले प्रोजेक्ट जिगरा में बिजी हैं. उनकी आखिरी फ़िल्म, करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की, बल्कि आलोचकों से भी पॉजिटिव रिव्यूज मिले. इसके अलावा, आलिया ने इस साल हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में डेब्यू किया, जहां उन्होंने गैल गैडोट के साथ स्क्रीन शेयर की थी.