logo-image

Alia Bhatt delivers baby girl : एक्ट्रेस और Ranbir Kapoor ने बेटी का किया स्वागत, लोगों ने की बधाइयों की बारिश

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज मां बन गई हैं.

Updated on: 06 Nov 2022, 01:19 PM

highlights

  • आलिया भट्ट ने बेबी गर्ल को दिया जन्म
  • बॉलीवुड सेलेब्स कर रहे बधाइयों की बारिश
  • लेकिन कपूर या भट्ट खानदान से नहीं आयी जानकारी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज मां बन गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया ने आज एच.एन रिलायंस फाउंडेशन  हॉस्पिटल, मुंबई में बेबी गर्ल को जन्म दिया है. आलिया और रणबीर के माता-पिता बनने पर पूरा बॉलीवुड उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहा है. स्टार कपल के फैंस को इस खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार था और आज आखिरकार वो घड़ी आ गई है. जिस मौके पर आम लोगों से लेकर तमाम सेलेब्स बधाइयों की बारिश कर रहे हैं. 

दरअसल, एक्ट्रेस काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से चर्चा में थी. अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्होंने अपना काम में कमी नहीं आने दी . काम को लेकर बीते दिनों उन्हें अलग-अलग जगह स्पॉट किया जा रहा था. आज सुबह ही एक्ट्रेस एच.एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के लिए रवाना हुई थी. जिसके बाद सभी इस खुशखबरी के आने का इंतजार कर रहे थे. पैपराजी भी हॉस्पिटल के गेट के बाहर चौकन्ना खड़े थे कि कब उनकी डिलिवरी के जानकारी आए और वे ये खुशी सभी को बताएं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें की दोनों एक्टर्स ने इस साल अप्रैल में शादी की थी, जिसके बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज अपने फैंस तक पहुंचाई थी. ये तो सब जानते हैं की आलिया- रणबीर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे प्यारे कपल्स में से एक है. दोनों स्टार्स साथ में बेहद खूबसूरत लगते हैं, ऐसे में फैंस ये देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं की आखिर आलिया की बेबी गर्ल दिखती कैसी होगी.