logo-image

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: सलमान खान से मिलने पहुंचे आलिया-रणबीर, घर के अंदर से तस्वीरें हुईं वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान और उनके परिवार के साथ शामिल हुए. देखिए वह तस्वीर जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

Updated on: 12 Apr 2024, 07:26 AM

New Delhi:

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Visits Salman Khan Home: अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के अलावा, सलमान खान अपनी दोस्ती के लिए भी लोकप्रिय हैं. कपूर परिवार के साथ उनका रिश्ता हमेशा चर्चा का विषय रहा है और यह एक बार फिर हो रहा है क्योंकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट का दौरा किया. सलमान के घर से रणबीर और आलिया की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और फैंस शांत नहीं रह सकते.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सलमान खान के घर पहुंचे
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में एक दोस्ताना मुलाकात के लिए सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट गए. सलमान के किसी करीबी ने सुपरस्टार के घर से रणबीर और आलिया के साथ उनकी तस्वीरें शेयर कीं और तस्वीरें तुरंत वायरल हो गईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Magar P Basant (@basantpachabhaiya)

जहां रणबीर और सलमान दोनों के फैंस तस्वीर देखकर खुश हैं, वहीं वे आरके, आलिया और सलमान की एक साथ तस्वीर देखने का भी इंतजार कर रहे हैं.

अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का पॉपुलर गाना गाया
दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान और गायक बी प्राक को हाल ही में अनंत अंबानी की जन्मदिन की पार्टी में रणबीर कपूर की लेटेस्ट फिल्म एनिमल का गाना सब कुछ ही मिटा देंगे गाते हुए देखा गया था. बी प्राक ने इंस्टाग्राम पर अनंत और सलमान के साथ एक तस्वीर के साथ वीडियो शेयर किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Magar P Basant (@basantpachabhaiya)

पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "आपके जन्मदिन पर आपके लिए प्रदर्शन करना शुद्ध आशीर्वाद था #अनंतम्बानी सर, भगवान आपको आशीर्वाद दें, आप एक रत्न हैं और @बीइंगसलमानखान सर, मेरे साथ रहने और मुझे हमेशा एक परिवार की तरह मानने के लिए धन्यवाद."

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट
एनिमल के बाद रणबीर कपूर फिलहाल अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म रामायण पर काम कर रहे हैं जिसमें वह भगवान राम की भूमिका में होंगे. साईं पल्लवी, यश और सनी देओल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं और उम्मीद है कि यह दिवाली 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रामायण को एक त्रयी के रूप में बनाया जाएगा और बाकी दो भाग इसके बाद आएंगे. पहला भाग रिलीज़ होने के तुरंत बाद.

रामायण के बाद, रणबीर 'लव एंड वॉर' की ओर रुख करेंगे, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और विक्की कौशल भी होंगे. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म क्रिसमस 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है.एनिमल पार्क नामक एनिमल की अगली कड़ी पर भी काम चल रहा है.