logo-image

Brahmastra की शूटिंग खत्म होने के बाद काशी विश्वनाथ की शरण में पहुंचे Alia-Ranbir

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की शूटिंग आखिरकार पूरी हो गई है. जिसके बाद दोनों कलाकार डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ वाराणसी स्थित काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे हैं.

Updated on: 29 Mar 2022, 01:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की शूटिंग आखिरकार पूरी हो गई है. जिसके बाद दोनों कलाकार फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) के साथ भगवान के दर्शन के लिए वाराणसी में स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) पहुंचे हैं. जहां से उनकी तस्वीरें भी सामने आयी हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने इन तस्वीरों पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दिए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

बता दें कि इन तस्वीरों को आलिया (Alia Bhatt Instagram) और अयान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिनमें एक तस्वीर में जहां आलिया और रणबीर बोट पर ढेर सारे लोगों के साथ पोज देते दिख रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में आलिया, रणबीर और अयान ने मंदिर परिसर में माला पहने पोज दिया है. आलिया (Alia Bhatt Post) ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, 'हमनें 2018 में शूटिंग शुरू की थी और अब आखिरकार ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 की शूटिंग खत्म हो गई है. मैं ये कहने के लिए काफी समय से इंतजार कर रही थी कि ये रैप है. 09.09.2022 को सिनेमाघरों में मिलते हैं.' आलिया की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिस पर कुछ ही समय में करीब 4 लाख लाइक आ चुके हैं. फैंस को उनकी ये पोस्ट काफी ज्यादा पसंद आ रही है. 

बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra Film) एक फैंटसी फिल्म है. जिसमें रणबीर ने जहां शिवा का किरदार निभाया है. वहीं, आलिया यहां ईशा के रोल में हैं. इस फिल्म (Brahmastra Starcast) में इनके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) भी लीड रोल में रहेंगे. इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मल्यालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा.

खैर, बात करें आलिया (Alia Bhatt Upcoming Movies) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'डार्लिंग्स', 'ब्रह्मास्त्र', 'इंशाल्लाह', 'आशिकी 3', 'तख्त', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते हैं.