logo-image

अब महाकाल लगाएंगे Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की डूबती नैया पार!

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की रिलीज को अब 2 दिन ही बचे हैं. ऐसे में फिल्म की टीम प्रमोशन में व्यस्त है. लेकिन फिल्म की सफलता को लेकर लगातार असमंजस बना हुआ है. जिस पर कहा जा रहा महाकाल ही इनकी नैया पार लगा सकते हैं.

Updated on: 06 Sep 2022, 04:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की रिलीज को अब केवल 2 दिन बचे हैं. ऐसे में टीम जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है. लेकिन जितनी तेजी और बेहतरी से टीम फिल्म का प्रमोशन (Brahmastra promotion) कर रही है. उतनी ही तेजी से सोशल मीडिया पर फिल्म को बॉयकॉट (Brahmastra boycott trend) करने वाले यूजर्स के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि रणबीर- आलिया (Ranbir Alia in Ujjain for brahmasttra promotion) समेत अयान मुखर्जी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए उज्जैन पहुंचे हैं. जहां से उनकी वीडियो (Ranbir Alia viral video) भी वायरल हो रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि अब तो महाकाल ही उनकी डूबती नैया पार लगा सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

आपको बता दें कि आलिया, रणबीर और अयान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां एक्ट्रेस (Alia Bhatt latest look) अनारकली सूट में ट्रेडिशनल लुक लिए दिखाई दी. वहीं, रणबीर (Ranbir Kapoor latest look) कुर्ता-पजामा के साथ जैकेट स्टाइल किए नज़र आए. जबकि अयान ने त्रिशूल प्रिंट वाले टी-शर्ट के साथ पैंट और शूज कैरी कर कैजुअल लुक लिया हुआ था. दोनों ने इस दौरान कुछ तस्वीरें भी खिंचाई. उनकी इस वीडियो पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. आपको बता दें कि वे सभी उज्जैन में आयोजित किए गए फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे हैं. उनकी इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां कुछ लोगों ने उनके लुक की तारीफ की. जबकि कुछ ने कहा कि उन्हें महाकाल के आशीर्वाद की जरूरत है. खैर, वो तो देखने वाली बात होगी कि उनकी ये अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर्दे पर कैसा प्रदर्शन करती है. 

अब आपको बताते चलते हैं कि फिल्म के बारे में, जिसमें आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी लीड रोल (Brahmastra starcast) में होने वाले हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 09 सितम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Brahmastra release date) होने वाली है. जिसके लिए उनके फैंस तो एक्साइटेड हैं, लेकिन नेटिजन्स का गुस्सा भी फिल्म के लिए कम नहीं हुआ है. ऐसे में फिल्म की सफलता काफी बड़ी चुनौती बनी हुई है.