logo-image

69th National Film Awards: नेशनल फिल्म अवार्ड लेने दिल्ली पहुंची आलिया भट्ट, देखें VIDEO

आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जाने वाला है. अभिनेत्री को अपने पति रणबीर कपूर के साथ दिल्ली के लिए रवाना होते हुए हवाई अड्डे पर क्लिक किया गया था.

Updated on: 17 Oct 2023, 10:01 AM

नई दिल्ली:

आज आलिया भट्ट के लिए बेहद अहम दिन है. टैलेंटेड अभिनेत्री गंगूबाई काठियावाड़ी में अपने शानदार प्रर्दशन के लिए आज अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने के लिए पूरी तरह तैयार है. अगस्त में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के लिए एक रिपोर्ट्स सम्मेलन में वीनर्स के नाम अनाउंस किए गए हैं. यह प्रेस्टीजियस इवेंट दिल्ली के विज्ञान भवन में होगा, जहां आलिया समेत अन्य आवार्ड वीनर्स को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा सम्मान प्रदान किया जाएगा. आलिया को सुबह-सुबह अपने पति रणबीर कपूर के साथ दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए तैयार एयरपोर्ट पर देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के लिए रवाना हुईं आलिया

मंगलवार 17 अक्टूबर की सुबह-सुबह आलिया भट्ट को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. पापराज़ी ने उन्हें हाई हिल के साथ एक सफेद एथनिक सूट में अपनी कार से बाहर निकलते हुए कैद किया. अभिनेत्री अपने नो-मेकअप लुक और स्लीक बन हेयरस्टाइल के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं. छोटे सफेद झुमके से सजी, एक्ट्रेस ने एक बड़ा काला हैंडबैग ले रखा था और मुस्कुराते हुए और हाथ हिलाकर पेप्स का स्वागत किया. आलिया के साथ उनके पति रणबीर कपूर भी थे, जिन्होंने एक कैज़ुअल ब्लैक हुडी पहनी थी और कपल के हवाई अड्डे के अंदर जाने से पहले पपराज़ी के लिए पोज़ दिया.

आलिया भट्ट के राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बारे में

आलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके शानदार अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस की श्रेणी में सम्मानित किया गया है. अभिनेत्री कृति सेनन को भी फिल्म मिमी में उनकी भूमिका के लिए इसी श्रेणी में पहचाना गया. अगस्त में, पुरस्कार जीतने पर, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों के साथ एक हार्दिक नोट शेयर किया था. एक में वह प्रेस्टीजियस गंगू स्टाइल में दिखाई दे रही थी और दूसरे में वह अपनी खुशी व्यक्त करते हुए एक दिलकश क्लोज़-अप पेश कर रही थी। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, संजय सर को.. पूरी टीम को.. मेरे परिवार को.. मेरी टीम को और आखिरी लेकिन निश्चित रूप से मेरे दर्शकों को यह राष्ट्रीय पुरस्कार आपका है. क्योंकि आपके बिना सभी इनमें से कुछ भी संभव नहीं होगा.  मैं बहुत आभारी हूं. 

अपनी साथी विजेता कृति को एक मैसेज में, आलिया ने लिखा, पी.एस - कृति.. मुझे याद है कि जिस दिन मैंने मिमी देखी थी उस दिन मैंने आपको मैसेज किया था. यह इतना ईमानदार और शक्तिशाली प्रदर्शन था. मैं रोई और रोई. इसलिए आप इसकी हकदार थी. चमकते रहो सितारे.