logo-image

स्वदेश नहीं परदेस में प्रेग्नेंसी इंज्वॉय करेंगे Alia- Ranbir, यहां मनाएंगे बेबीमून

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में आलिया की एक तस्वीर पर किए गए सोनम के कमेंट से ऐसा लग रहा है कि कपल अपना ये पीरियड विदेश में इंज्वॉय करेगा.

Updated on: 09 Aug 2022, 03:57 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt pregnancy) की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. ऐसे में आए दिन उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ी कोई-न-कोई खबर चर्चा में आ ही जाती है. इस बीच हाल ही में आलिया की एक तस्वीर पर किए गए सोनम के कमेंट से ऐसा लग रहा है कि कपल अपना ये पीरियड विदेश में इंज्वॉय करेगा. यहां तक कि उनकी बेबीमून की लोकेशन की जानकारी भी हो गई है. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

दरअसल, हाल ही में आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Alia Bhatt instagram page) से एक तस्वीर शेयर की है. जो कि एक सेल्फी है. इस तस्वीर में वो डीप नेक स्ट्राइप वाली ड्रेस में दिख रहीं हैं. इसके साथ उन्होंने ईयरिंग्स कैरी की है और बाल खोले हुए बिल्कुल फ्रेश लग रहीं हैं. एक्ट्रेस ने ये फोटो (Alia Bhatt photos) शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इन सनशाइन के लिए बहुत आभारी हूं- इतने प्यार के लिए धन्यवाद मेरे प्यार.' इसके साथ उन्होंने सनशाइन वाला इमोजी भी शेयर किया है. एक्ट्रेस की इसी तस्वीर पर सोनम कपूर ने कमेंट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं भी अपने बेबीमून के लिए वहां थी! यह सचमुच बेस्ट था! मजे करो!'

सोनम (Alia Bhatt latest statement) के इसी बयान के बाद लग रहा है कि आलिया और रणबीर अपना बेबीमून मनाने इटली पहुंचे हैं. हालांकि, अभी तक इस पर किसी तरह की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. जिससे इस बात की पुष्टि की जा सके कि रणबीर और आलिया इटली में हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बताते चलें कि बीते दिनों ही आलिया और रणबीर को मुंबई एयरपोर्ट (Alia Ranbir spotted at mumbai airport) पर स्पॉट किया गया था. जहां से उनकी वीडियो भी वायरल हुई थी. दर्शकों को उनका एयरपोर्ट लुक काफी पसंद आया था. ऐसे में फैंस यही कयास लगा रहे हैं कि दोनों और कहीं नहीं, बल्कि अपना बेबीमून मनाने के लिए इटली पहुंचे हैं.