logo-image

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेटी राहा के साथ मनाया नए साल का जश्न, देखें तस्वीरें

आलिया भट्ट द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों को देखें, जो रणबीर कपूर और राहा कपूर के साथ उत्सव के मौसम की तस्वीरें खींच रही हैं. उनकी छुट्टियों की तस्वीरों पर एक नज़र डालें.

Updated on: 01 Jan 2024, 07:20 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी बेटी राहा कपूर के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। वे एक खूबसूरत समुद्र तट पर त्योहारी सीजन का जश्न मना रहे हैं. हाल ही में, आलिया ने तस्वीरों की एक सीरीज सेट की, जिसमें नए साल के दिन अपने अभिनेता पति और उनकी बेटी के साथ की गई मस्ती को कैद किया गया. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी, अपने पति रणबीर कपूर की तस्वीरें और अपनी बेटी राहा कपूर की त्योहारी सीज़न का आनंद लेते हुए एक छोटी सी झलक साझा की.

बेटी राहा के साथ नए साल का जश्न मनात दिखें आलिया और रणबीर 

पहली तस्वीर में रणबीर को आलिया के गाल पर किस करते देखा जा सकता है. इस कपल को एक क्लब में एन्जॉय करते देखा जा सकता है. तीसरी तस्वीर में समुद्र के साथ उनकी बेटी की कैमरे की ओर हाथ हिलाते हुए एक झलक देखी जा सकती है. तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, 2024 तक - इसे स्वस्थ और आत्मीय बनाए रखें- आप सभी को नया साल मुबारक हो. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने क्रिसमस पर पहली बार राहा का चेहरा दिखाया. कपूर परिवार के वार्षिक क्रिसमस लंच में भाग लेने के दौरान, आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी राहा के साथ पपराज़ी की तस्वीरों के लिए पोज़ दिया. लाल जूते के साथ सफेद फ्रॉक पहने नन्ही परी बहुत प्यारी लग रही थी. उसके बाल पोनीटेल में बंधे थे और सुंदर क्लिप से सजे हुए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

काम के मोर्चे पर 

काम की बात करें तो रणबीर कपूर आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में नजर आए थे. इसमें बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी हैं. वह अगली बार नितेश तिवारी की रामायण में नजर आएंगे. इस बीच, आलिया भट्ट वासन बाला की जिगरा में नजर आएंगी. वह धर्मा प्रोडक्शंस के साथ फिल्म का सह-निर्माण भी कर रही हैं.