News Nation Logo

Alia bhatt की गोद भराई की तैयारियां शुरू, जानें करीना-करिश्मा से लेकर और कौन-कौन होगा शामिल

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 14 Sep 2022, 12:10:53 PM
आलिया के साथ मां सोनी राजदान और नीतू कपूर

आलिया के साथ मां सोनी राजदान और नीतू कपूर (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र हाल ही में रिलीज हुई है. ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, अब तक कई रिकार्ड तोड़ चुकी है. फिल्म की सफलता को लेकर फिल्म के डायरेक्टर्स से लेकर स्टार तक की खुशी सातवें आसमान पर हैं. वहीं रणबीर और आलिया की ये खुशी दोगुनी होने वाली है. दोनों जल्द ही जिंदगी के नई पड़ाव में एंटर करने वाले हैं. आलिया जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली है. इसी बीच घरवालों ने नए बच्चे के स्वागत को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. बता दें आलिया की गोदभराई को लेकर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और सोनी राजदान तैयारियों में जुट गई हैं.

एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे की नानी और दादी, आलिया भट्ट के लिए एक 'ऑल गर्ल्स' स्टार-स्टडेड बेबी शावर की मेजबानी करने की योजना बना रही हैं. अब आपको बताते हैं इस फंक्शन में कौन -कौन शामिल होने वाला है तो, शाहीन भट्ट, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और आलिया भट्ट की गर्ल गैंग (बचपन की दोस्त) के समारोह में आने की पुष्टि की गई है. हालांकि अभी तक पार्टी घर पर होगी की बाहर इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. एक्ट्रेस अपने  प्रेग्नेंसी की आखिरी स्टेज में हैं.

हार्ट ऑफ स्टोन से डेब्यू करेंगी आलिया

वहीं कपल के रिलेशन की अगर बात करें तो दोनों ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के और करीब आ गए. बता दें कपल के रिलेशन में ये नजदीकियां इजराइल में शूटिंग के दौरान बढ़ गई. रणबीर और आलिया पिछले पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. उसके बाद उन्होंने इस साल 14 14 अप्रैल, 2022 में शादी कर ली, और अब जल्द ही दोनों माता पिता बनने वाले हैं. एक्टर्स के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो आलिया हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. साथ ही वो रणविर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी. साथ ही रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म मे दिखाई देंगे. फिलहाल  ब्रह्मास्त्र  की अगर बात की जाएं तो ब्रह्मास्त्र ने पांचवें दिन 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

 

 

First Published : 14 Sep 2022, 12:10:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.