logo-image

US Open 2023: यूएस ओपन फाइनल में शामिल हुए आलिया-रणबीर, फैंस के साथ दिया पोज

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं. हाल ही में 2023 यूएस ओपन के मुकाबले में दोनों को साथ देखा गया था.

Updated on: 11 Sep 2023, 08:27 AM

New Delhi:

US Open 2023: न्यूयॉर्क में अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बाद, रणबीर कपूर और उनकी पत्नी, एक्ट्रेस आलिया भट्ट को 2023 यूएस ओपन में एक मैच का आनंद लेते देखा गया. इस जोड़े ने कोको गॉफ और आर्यना सबालेंका के बीच यूएस ओपन के फाइनल मुकाबले के दौरान फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. तस्वीरों में, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं, आलिया अपने बालों को सुंदर ढंग से जूड़े में बांधे हुए, न्यूड मेकअप लुक में और जींस के साथ स्टाइलिश काली जैकेट पहने हुए सुंदर नजर आ रही हैं. इस बीच, रणबीर ने नीली शर्ट, जींस और फोल्ड कैप में इसे सिंपल और क्लासी रखा.

आपको बता दें कि, आलिया और रणबीर काफी समय से अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं. उनके साथ उनकी बेटी राहा भी हैं और अक्सर न्यूयॉर्क शहर के फैंस द्वारा उनकी तस्वीरें खींची जाती हैं. इससे पहले, करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर तीनों की एक सेल्फी शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा हैशटैग "परिवार" और "न्यूयॉर्क नाइट आउट".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट
आलिया फिलहाल हाल ही में घोषित नेशनल फिल्म अवार्ड्स में अपनी बड़ी जीत का आनंद ले रही हैं. उन्हें संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उनकी भूमिका के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला. भंसाली की फिल्मों के साथ, उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र', 'डार्लिंग्स' और 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी जैसी प्रोजेक्ट्स में काम किया था. यहां तक ​​कि उन्होंने 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू भी किया. वह अगली बार कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें - Priyanka-Preity Viral Video: प्रीति जिंटा और प्रियंका ने साथ अटेंड किया जोनस ब्रदर्स का कॉन्सर्ट, देखें वीडियो

इस बीच, रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी.