logo-image

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बना रहे अपने सपनों का घर, अंडर कंस्ट्रक्शन काम देखने पहुंचे स्टार्स  

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बांद्रा में स्पॉट किया गया. यह कपल बांद्रा में अपने अंडर कंस्ट्रक्शन घर का दौरा करने गया था.

Updated on: 18 Aug 2023, 08:37 AM

नई दिल्ली:

हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बांद्रा में स्पॉट किया गया. यह कपल बांद्रा में अपने अंडर कंस्ट्रक्शन घर का दौरा करने गया था. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को हाल ही में मुंबई में एक साथ देखा गए. पापराज़ी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, दोनों को बांद्रा में अपने अंडर कंस्ट्रक्शन घर का दौरा करते समय सफेद रंग के कपड़े में देखा गया.  एक्टर अपनी पत्नी और 'हार्ट ऑफ स्टोन' एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ नजर आए. एक वीडियो में, कपल को मुंबई के बांद्रा में अपने अंडर कंस्ट्रक्शन घर दौरा करते देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक वीडियो में खुलासा किया कि उनके पति रणबीर कपूर कभी-कभी उन्हें अपनी लिपस्टिक पोंछने के लिए कहते थे. जब वे एक-दूसरे को डेट करते थे. क्योंकि उन्हें यह स्वाभाविक रूप से पसंद था.  जिसके बाद सोशल मीडिया पर नाराजगी फैल गई, जैसे ही आलिया के बारे में उनका बयान वायरल हुआ, नेटिज़न्स इसे बर्दाश्त नहीं कर सके और उनके पति रणबीर कपूर को एक कंट्रोलिंग पति बुलाने लगे. वीडियो में आलिया ने फैन्स को बताया कि वह लिपस्टिक कैसे लगाती हैं. उन्होंने शेयर किया कि, “जिस तरह से मैं अपनी लिपस्टिक लगाती हूं उसे सामान्य नहीं माना जाता है. यह थोड़ा अजीब है. उन्होंने कहा कि मैं पहले लिपस्टिक लगाती हूं और फिर उसे पोंछ लेती हूं क्योंकि रणवीर को मेरे नेचुरल रंग पसंद हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि उनके मिनिमलिस्टिक लुक अपनाने का एक कारण यह है कि उनके पति अभिनेता रणबीर कपूर भी उन्हें नेचुरल दिखना पसंद करते हैं. इस बयान के बाद कई नेटिजन्स ने भी इस पर अपने विचार रखे. एक यूजर ने कमेंट किया, “आलिया भट्ट ने कहा कि रणबीर कपूर को उनकी लिपस्टिक से नफरत है इसलिए जब भी वे डेट पर जाते थे, तो वह उनसे इसे पोंछने के लिए कहते थे, क्या ऐसा है?” मुझे दुख है कि अगर कोई आदमी मुझे बताए कि मेकअप कैसे करना चाहिए और कैसे नहीं, तो मैं उसे छोड़ दूंगी. आप सभी को यह समझ नहीं आया, वह हर जगह हरसंभव संकेत दे रही है. यह उसका एसओएस है या फिर वह जस्ट इन केस की तरह सार्वजनिक रूप से उनकी बकवास कर रही है.