News Nation Logo

Brahmastra में अपने डायलॉग के लिए Alia Bhatt हो रही थीं ट्रोल, तो बनाया गया ये बहाना!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 19 Sep 2022, 08:04:03 AM
alia bhatt ranbir kapoor

अयान मुखर्जी ने आलिया भट्ट के डायलॉग्स पर कही ये बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Alia Bhatt brahmastra) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. जिसकी वजह है उसमें इस्तेमाल किया गया बेहतरीन वीएफएक्स और बेकार डायलॉग्स. इन्हीं में आलिया भट्ट यानी ईशा के डायलॉग्स (Alia Bhatt dialogues in brahmastra) भी शामिल है. जिसमें वो ज्यादातर समय शिवा (रणबीर कपूर) का नाम लेती दिखाई दी हैं. फिल्म की रिलीज के बाद तमाम लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ ने उनके डायलॉग्स पर उन्हें रोस्ट किया. जबकि कुछ ने एक्ट्रेस की मिमिक्री (Alia Bhatt dialogue mimicry) की कर डाली. इस बीच हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji on dialogues) ने इस तरह के डायलॉग के पीछे का कारण बताया है. जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि ट्रोल होने पर ये बहाना बनाया गया है. तो मुखर्जी ने क्या कहा, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे.

एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए सबसे पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt latest statement) ने इस पर बात की. जिसमें उन्होंने कहा, "यह मेरे फेवरेट्स में से एक है. एक लड़की है, जो मेरी मिमिक्री करती है, चांदनी, उसने बेहतरीन तरीके से मेरी कॉपी की. उसने आलिया ब्रमास्त्र मीम बनाया, जहां वह मेरी आवाज के बारे में बात कर रही है और वह शानदार कर रही है." इसके बाद फिल्म में ऐसे डायलॉग्स के पीछे की वजह बताते हुए अयान ने कहा, 'लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं. मुझे लगता है कि जब मैं बात करता हूं तो लोगों के नाम बहुत लेता हूं, ये मेरी आदत है. इसलिए ये स्क्रिप्ट में भी रहा और फिल्म में आपको देखने को मिला."

वहीं, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor latest statement) ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने और आलिया ने अयान से पूछा था कि 'उसका नाम ईशा है, मेरा नाम शिवा. क्या हमें इसे बार-बार बोलते रहना होगा?' जिसके जवाब में डायरेक्टर ने कहा था कि जब कोई प्यार में होता है, तो उसे अपने प्यार का नाम बार-बार लेना बहुत अच्छा लगता है. इस वजह से भी फिल्म में ऐसा देखने को मिला. लेकिन इसके साथ ही एक्टर (Ranbir Kapoor on dialogues) ने ये भी साफ किया कि असल जिंदगी में वे ऐसे नहीं हैं. यहां तक कि अगर कोई इंसान उन्हें बार-बार नाम लेकर बुलाता है, तो वो परेशान हो जाते हैं कि कहीं उन्होंने कुछ गलत तो नहीं किया. डायलॉग्स को लेकर 'ब्रह्मास्त्र' की टीम का ये तर्क इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिस पर लोगों के मिलेजुले रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. 

First Published : 19 Sep 2022, 08:03:28 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.