logo-image

प्रेग्नेंट पत्नी ऋचा चड्ढा का ख्याल रखते नजर आए अली फजल, एक अच्छे पिता बनने के लिए तैयार हैं एक्टर

बॉलीवुड जोड़ी अली फज़ल और ऋचा चड्ढा पहली बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। आज एक वीडियो में दिखाया गया कि कैसे अली अपनी गर्भवती पत्नी को कार के अंदर आराम से बैठने में मदद कर रहे थे।

Updated on: 26 Feb 2024, 07:49 PM

नई दिल्ली:

अली फज़ल और ऋचा चड्ढा फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं. उन्होंने कानूनी तौर पर 2020 में शादी कर ली, लेकिन पहली बार फुकरे फिल्म के सेट पर एक-दूसरे के रास्ते में आए. उनका रोमांस लगभग एक दशक पहले फिल्म के निर्माण के दौरान शुरू हुआ था. 9 फरवरी को, जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सहयोगात्मक पोस्ट करके यह खबर साझा की कि वे बहुत जल्द पहली बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं. आज, 26 फरवरी को इस जोड़े को शहर में एक साथ देखा गया और कार के अंदर बैठी अपनी पत्नी की मदद किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

पत्नी ऋचा चड्ढा का ख्याल रखते नजर आए अली फजल

अली फज़ल प्रेग्नेंट वाइफऋचा चड्ढा को दिन की सैर के दौरान कार के अंदर बैठने में मदद करते हैं. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में अली फज़ल और ऋचा चड्ढा को आज, 26 फरवरी को मुंबई में बाहर दोपहर के भोजन का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वे रेस्तरां से बाहर आए, जोड़े ने पपराज़ी के लिए खुशी से पोज़ दिया. फोटो सेशन के बाद, अली को गर्भवती ऋचा को कार के अंदर जाने और आराम से बैठने में मदद करते देखा जा सकता है.

जब एक्टर ने दी पिता बनने की खुशखबरी

आउटिंग के लिए ऋचा ने रंगीन लंबी ड्रेस पहने नजर आई, जबकि अली ने टी-शर्ट, जैकेट और जींस पहनी थी. 9 फरवरी को अली फज़ल और ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर का खुलासा किया कि यह जोड़ा जल्द ही पेरेंट्स बनने वाला हैं. दो तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, एक छोटी सी दिल की धड़कन दुनिया की सबसे तेज़ आवाज़ है. पहली तस्वीर में टेक्स्ट दिख रहा है, जबकि दूसरी तस्वीर में जोड़े की रोमांटिक पोज़ की झलक है.

ऋचा चड्ढा के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में बताया

हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान, अली फज़ल ने बताया कि वह अपनी पत्नी ऋचा चड्ढा के साथ कैसे जुड़े थे. उन्होंने बताया कि वह उन पर अच्छा प्रभाव छोड़ने की कोशिश कर रहे थे. अभिनेता ने यह सोचकर उसकी प्रशंसा की कि वह एक अद्भुत लड़की है.अली ने साझा किया, “मुझे लगता है कि मैं उसे प्रभावित करने की कोशिश कर रहा था. मैंने सोचा कि वह बहुत अच्छी थी, यह बदमाश लड़की. मैंने कभी किसी लड़की को ऐसा व्यवहार करते नहीं देखा. मुझे नहीं लगता कि मैंने भारतीय सिनेमा में लंबे समय तक उस रेंज वाला कोई व्यक्ति देखा है. जब मैंने उन्हें ओए लकी और वासेपुर में देखा, तो उनके पास यह पूरी रेंज थी.''