logo-image

अली फजल ने कंधार के लिए सीखी डर्ट बाइकिंग

अली फजल ने कंधार के लिए सीखी डर्ट बाइकिंग

Updated on: 20 Jun 2023, 04:05 PM

मुंबई:

कंधार में काहिल की भूमिका निभाने वाले एक्टर अली फजल ने शूटिंग के दौरान अपने किरदार के लिए नए स्किल को सीखने में काफी मेहनत की।

अली ने कहा: डर्ट बाइकिंग मेरे जीवन का पैशन बन गया है, वैसे मैं शहरों की व्यस्त सड़कों पर रोजाना बाइक चलाने से बचता हूं। लेकिन आप जानते हैं कि आप कभी भी उतने अच्छे नहीं होंगे जितना आप बनना चाहते हैं, खास कर तब, जब आप कंधार जैसी फिल्म पर ऐसी अद्भुत स्टंट टीम के साथ काम कर रहे हों, जहां सब कुछ पूरी तरह से अत्याधुनिक हो। स्टंट में एक बहुत ही साधारण बाइक थी, जानबूझकर बहुत ही कम कीमत वाली केटीएम बाइक को चुना गया था।

उन्होंने कहा, केटीएम को इसलिए चुना गया था, क्योंकि मुझे स्टंट रेगिस्तान में करने थे। और हम इनमें से कुछ भी नकली नहीं कर सकते थे। इसलिए मैंने डर्ट बाइकिंग के बारे में सीखा। मैं शूटिंग से 25 दिन पहले पहुंचा और ये ट्रिक्स सीखना शुरू किया। पहले रेत पर सीधे चलाना और फिर अलग-अलग तरह के स्किड्स और ब्रेक समेत मोड़ना आदि की कला सीखीं।

अली ने साझा किया: इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस तरह के स्टंट करते हैं, आपको कैरेक्टर को जीवंत बनाना होगा। इसमें बॉडी लैंग्वेज और सब कुछ है। तो मैं और मेरा स्टंट डबल, हमें हर समय एक साथ काम करना पड़ा क्योंकि कुछ शॉट्स थे जैसे एक खड़ी चट्टान के ऊपर बाइक चलाना, वे चीजें जो मैंने कभी नहीं कीं।

कंधार में जेरार्ड बटलर, ट्रैविस फिमेल और नावीद नेगहबान जैसे शीर्ष अंतरराष्ट्रीय कलाकार हैं। यह पिछले वीकेंड उत्तरी अमेरिका में रिलीज हुई और अब जल्द ही भारत में रिलीज होगी। अली काहिल की भूमिका में है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.