logo-image

'जवानी जानेमन' की एक्ट्रेस ने कहा, पहली फिल्म मिलना था मुश्किल

लंदन की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म एक लड़की टिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपने पिता की तलाश रहती है और डीएनए टेस्ट कराने के बाद उसे पता चलता है कि एक अविवाहित इंसान (सैफ) उसका पिता है

Updated on: 10 Feb 2020, 10:45 AM

नई दिल्ली:

एक फिल्म में काम कर चुकीं अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) अभी काफी व्यस्त हैं. पूजा बेदी की बेटी अलाया ने हाल ही में रिलीज अपनी फिल्म 'जवानी जानेमन' में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों को खूब प्रभावित किया. अपने काम की तारीफ का जश्न आलिया काम करके ही मनाना चाहती हैं.

एक इंटरव्यू में अलाया ने कहा, "मैंने काम में अपनी वापसी कर ली है. मुझे इसी तरह का जश्न पसंद है." नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित इस फिल्म को ब्लैक नाइट फिल्म्स और नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के साथ मिलकर पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया था. 31 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने भारत में एक ही हफ्ते में करीब बीस करोड़ का कारोबार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Oscar 2020: 'पैरासाइट' ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म समेत जीते चार ऑस्कर, '1917' का तीन आस्कर ट्रॉफियों पर कब्जा

नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के साथ अलाया का अभी से तीन और फिल्मों का करार है. पूजा एंटरटेनमेंट के साथ भी उनकी एक और फिल्म है, हालांकि अलाया इस बारे में अभी कुछ नहीं कहना चाहती हैं. अलाया ने कहा, "मैं नए-नए अवसरों को तलाश रही हूं. लोगों से खूब सराहना मिल रही है. मैं बहुत आभारी हूं. बस, अब आगे सही निर्णय लेने की ही उम्मीद करती हूं."

उन्होंने आगे कहा, "मैं क्या करना चाहती हूं और खासकर क्या नहीं करना चाहती हूं, इस पर अभी मेरा कई विचार नहीं है. मैं चाहती हूं कि लोग मुझे हर अंदाज में देखें. एक कलाकार के तौर पर मैं किसी एक छवि तक सिमटकर नहीं रहना चाहती जो एक ही तरह के किरदार निभाए."

View this post on Instagram

Caption this because I can’t think of one

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

अलाया के पास अभी भले ही फिल्मों के कई ऑफर हों, लेकिन पहली फिल्म का मिलना उनके लिए काफी मुश्किल था. उन्होंने कहा, "शुरुआत में, लोगों के पास न कहने की वजह होगी. मैं निराश हो जाती थी. मैं सोचती थी कि 'क्यों नहीं?' तब मैंने महसूस किया कि अगर कोई इंसान फिल्म बना रहा और उसमें करोड़ो रुपये लगा रहा है, तो उसे सही फैसला लेना ही होगा." अलाया आगे कहती हैं, "इसके बाद मैंने अपने काम पर ध्यान लगाना शुरू कर दिया. अब जब मैं 'जवानी जानेमन' को देखती हैं, तो मुझे लगता है कि यह किरदार बिल्कुल मेरे ही जैसा है. मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे यह किरदार मिला और शुक्र है कि लोगों ने इसे पसंद किया."

'जवानी जानेमन' में अलाया ने सैफ अली खान और तब्बू की बेटी का किरदार निभाया है. लंदन की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म एक लड़की टिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपने पिता की तलाश रहती है और डीएनए टेस्ट कराने के बाद उसे पता चलता है कि एक अविवाहित आवारा इंसान (सैफ) उसका पिता है.