logo-image

अलाया एफ का दावा- न्यूयार्क के घर में मेरे साथ भूत रहता था

अलाया एफ (Alaya F) ने बताया है कि न्यूयॉर्क में पढ़ाई के दौरान उनके अपार्टमेंट में उन्हें एक भूत दिखाई दिया था और बहुत सारी डरावनी चीजें भी होती थीं. उन्होंने कहा कि जब मैं न्यूयॉर्क में रहकर पढ़ाई कर रही थी. तब वहां मेरे अपार्टमेंट में एक भूत था.

Updated on: 18 Jun 2021, 02:42 PM

highlights

  • न्यूयॉर्क में भूतिया घर में रहती थीं आलिया एफ
  • अलाया ने अपार्टमेंट में भूत दिखाई देने का दावा किया
  • 'जवानी जानेमन' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया एफ (Alaya F) ने फिल्म 'जवानी जानेमन' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. अलाया अब बॉलीवुड का एक नामी चेहरा बन गई हैं. अलाया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. और फैंस के साथ अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अलाया ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है जिसको सुनकर लोगों की रुह कांप गई. दरअसल अलाया ने एक इंटरव्यू में एक डरावना किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि न्यूयॉर्क वाले घर में उनके साथ एक भूत रहता था. घर में कई सारी पैरानॉर्मल एक्टिविटी होती रहती थीं. 

ये भी पढ़ें- फिल्म 'जून' से फादर्स डे पर आया एंथम 'बाबा', नजर आईं नेहा पेंडसे 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

अलाया ने बताया है कि न्यूयॉर्क में पढ़ाई के दौरान उनके अपार्टमेंट में उन्हें एक भूत दिखाई दिया था और बहुत सारी डरावनी चीजें भी होती थीं. उन्होंने कहा कि जब मैं न्यूयॉर्क में रहकर पढ़ाई कर रही थी. तब वहां मेरे अपार्टमेंट में एक भूत था. आधी रात को मुझे किसी के तेज-तेज चलने की आवाजें सुनाई देती थी. कभी-कभी शॉवर भी अपने आप चालू हो जाता था. बहुत सारी खौफनाक चीजें हुआ करती थीं. उन्होंने कहा कि एक दिन कुछ ऐसा हुआ जब मुझे लगा कि बिजली की गति से कोई मेरे पीछे से निकला है, जिसके बाद वे काफी डर गई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

अलाया ने कहा कि एक दिन कुछ ऐसा हुआ, जिससे मैं खुद भी हैरान हो गई थी. मैंने एक रोशनी देखी, जो तेजी से मेरे आखों के सामने से होकर गुजरी थी. मैंने खुद से यह सवाल किया कि क्या आपने वो देखा? इसपर मेरा जवाब था कि मैंने कुछ देखा नहीं लेकिन मैंने महसूस जरूर किया है. उन्होंने आगे बताया कि ऐसा लगा कि कोई मुझे छूकर गुजरा है और मैंने यह महसूस भी किया है कि कोई मेरे पास से अभी-अभी दौड़कर गया है. उस समय मुझे यह एहसास हुआ कि यहां कुछ न कुछ जरूर चल रहा है. मैं उसके बाद से ही इतना ज्यादा डर गई थी कि मैं अपने घर वापस नहीं जाना चाहती थी.

ये भी पढ़ें- 'The Family Man 2' के श्रीकांत तिवारी ने ओटीटी पर कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला के अलावा एक्टर रणवीर सिंह, बिपाशा बसु, इमरान हाशमी, वरुण धवन और कई बॉलीवुड कलाकारों ने शूटिंग के दौरान ‘घोस्ट एक्सपीरियंस’ किया है. अलाया एफ फिल्म 'जवानी जानेमन' से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसमें वो सैफ अली खान की बेटी बनी थी. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में वो एक  म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें कि अलाया को फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिल चुका है.