logo-image

Alaya F : अलाया एफ ने खुद पर ऐसे किया काम, जिसके बाद मिली उनको ये पहचान...

अलाया एफ (Alaya F), जिन्होंने सैफ अली खान और तब्बू के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की, हाल ही में फिल्म 'फ्रेडी' में उनके प्रदर्शन के लिए बहुत सराहना मिली. लो

Updated on: 07 Jan 2023, 12:55 PM

नई दिल्ली :

अलाया एफ (Alaya F), जिन्होंने सैफ अली खान और तब्बू के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की, हाल ही में फिल्म 'फ्रेडी' में उनके प्रदर्शन के लिए बहुत सराहना मिली. लोगों ने अदाकारा की एक्टिंग की जमकर तारीफ की. इसके अलावा एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अलाया ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें डर था कि लोग उनकी पहली फिल्म के बाद उन्हें भूल सकते हैं. उन्होंने कहा, 'यह महामारी थी, जिसने मुझे ऐसा सोचने के लिए प्रेरित किया. मेरी फिल्म (जवानी जानेमन) रिलीज हो गई और दुनिया भर में लॉकडाउन लग गया. 

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan : शाहरुख खान ने गुमनाम होकर की अंजलि सिंह के परिवार वालों की मदद, पिता के नाम से खोला है एनजीओ

मुझे ऐसा लग रहा था कि सब मुझे भूलने वाले हैं. मुझे डर था कि मेरी पहली फिल्म के लिए मुझे मिली उच्च दृश्यता के कारण, दुनिया मेरे बारे में भूल जाएगी, और मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए मजबूर होना पड़ा कि लोग मुझे याद रखें, मैं नियंत्रित नहीं कर सकता थी बाहर क्या चल रहा था, लेकिन जो मैं नियंत्रित कर सकता थी वो था मेरा सोशल मीडिया था.

आपको बता दें कि अलाया ने बातचीत में आगे कहा कि, 'तो मैं ऐसा थी, 'मुझे बस अपने आप को वहां से बाहर निकालना था. अदाकारा का कहना है कि इस कठिन समय में उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को खुद से जोड़े रखा और सभी ने इसे पसंद भी किया'. एक्ट्रेस ये भी कहती नजर आईं कि, 'अगर यह महामारी नहीं होती, तो मैं सोशल मीडिया के साथ अपने जीवन के इस पहलू को कभी नहीं समझ पाती.' वर्क फ्रंट की बात करें तो अलाया जल्द फिल्म 'श्री' में दिखाई देंगी, जो श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर राजकुमार राव भी नजर आएंगे.