News Nation Logo
Banner

अक्षय खन्ना खुद को मानते हैं लकी, जानें किस फिल्म में आएंगे नजर

अक्षय को इससे पहले श्रीदेवी अभिनीत 'मॉम' में देखा गया था। यह रवि यद्यावर द्वारा निर्देशित है।

IANS | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 10 Aug 2017, 08:19:07 AM
अक्षय खन्ना (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड में लवर बॉय, खलनायक, पुलिसकर्मी और सैनिक जैसी कई भूमिकाएं निभा चुके अभिनेता अक्षय खन्ना खुद को भाग्यशाली मानते हैं। उनका कहना है कि उन्हें हर तरह की भूमिकाएं निभाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

यह पूछे जाने पर कि अलग शैली की फिल्मों को क्या वह सोच-समझकर चुनते हैं? अक्षय ने कहा, 'मैं भाग्यशाली हूं, लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं है। मैं लोगों को इसका श्रेय देता हूं, जिन्होंने मेरे साथ फिल्में बनाई, क्योंकि मैं इस आकार में नहीं था। उन्होंने मुझे अलग तरह की भूमिकाएं निभाने का मौका दिया।'

ये भी पढ़ें: शादी को लेकर बिपाशा बसु की ये है राय!

42 साल के अक्षय ने कहा, 'मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अलग तरह की फिल्मों के प्रस्ताव मिले।' अक्षय को इससे पहले श्रीदेवी अभिनीत 'मॉम' में देखा गया था। यह रवि यद्यावर द्वारा निर्देशित है।

बोनी कपूर द्वारा सह-निर्मित फिल्म में सुनील मनचंदा, मुकेश तलरेजा, नरेश अग्रवाल और गौतम जैन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म पिछले महीने चार भाषाओं में जारी हुई थी।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी' संग अपने 17 सालों के रिश्ते को याद किया

अक्षय अपनी अगली फिल्म 'इत्तेफाक' के लिए तैयार हैं। यह अभय चोपड़ा द्वारा निर्देशित है। यह साल 1969 की इसी नाम की फिल्म का रूपांतरण है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ये भी पढ़ें: भारत-चीन सीमा विवाद: डाकोला में 'नो वॉर, नो पीस' की स्थिति में सेना

First Published : 10 Aug 2017, 08:17:25 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Akshaye Khanna