logo-image

Advertisement:अक्षय कुमार और यामी गौतम के इस ऐड ने मचाया धमाल, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

एड को फैंस ने भी खूब पसंद किया है, फैंस ने लिखा, ऐसे एड देखकर बहुत मजा आता है, भले कोई लोजिक नहीं होता तब भी

Updated on: 05 Nov 2022, 01:56 PM

मुंबई:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और यामी गौतम को पहली बार अपकमिंग फिल्म ओह माई गॉड 2 में एक साथ कास्ट किया गया है. रिलीज से कुछ दिन पहले, दोनों एक क्लोथिंग ब्रांड के विज्ञापन के लिए एकजुट हुए हैं. दोनों को एड के लिए एक साथ नाचते हुए देखा जा सकता है. एड को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, अक्षय कुमार ने लिखा, “ठंड को हल्के में लिया क्या? बता रहे हैं भारी पड़ेगा (क्या आपने सर्दियों को हल्के में लिया? मैं आपको बता रहा हूं कि यह आपको भारी पड़ेगा). बाद में उन्होंने कहा, "सरदी के मजे लूट लो नहीं तो लुट जाओगे (सर्दियों का आनंद लें अन्यथा यह आपको भारी पड़ेगा).

एड में देखा जा सकता है यामी (Yami Gautam) और अक्षय एक बेडरूम में सो रहे हैं, अचानक से यामी एक आवाज सुनती है, और अक्षय को उठाती हैं. दोनों चोरों को सारी खिड़की खोलकर तेज गाने के साथ डराने की कोशिश करते हैं. साथ ही एड में देखा जा सकता है दोनों कलाकार थर्मल कपड़ों में पूरी मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं. वहीं खिड़की खोलने से जो चोर ठंड से ठिठुर रहे हैं, उन्हें जेल भेज दिया जाता है साथ में एक थर्मल वियर भी गिफ्ट के तौर भी दिया जाता है.

फैंस ने पूछे सवाल

उनके इस एड को फैंस ने भी खूब पसंद किया है, फैंस ने लिखा, ऐसे एड देखकर बहुत मजा आता है, भले कोई लोजिक नहीं होता तब भी. वहीं कुछ यूजर्स ने उनके इस एड पर सवाल भी किए, एक यूजर ने पूछा, ''ये लोग तो बाहर से आए थे, घर में उतना ठंडा कैसे लगेगा.''बता दें हाल ही में जून में यामी ने बताया था कि उन्होंने ओ म जी 2 में अक्षय के साथ काम किया है, जिसमें उनके साथ पकंज त्रिपाठी भी हैं.यामी ने आगे कहा, बेशक मुझे पंकज त्रिपाठी जैसे शानदार अभिनेता के साथ  काम करने का  मौका मिला. नए लेखन के साथ, एक और दृष्टिकोण है जो बहुत प्रासंगिक है, बात की जाती है, फिर भी बात नहीं की जाती है, तो इस फिल्म की कहानी बहुत दिलचस्प होने वाली है.'

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)