logo-image

Akshay Kumar-Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना को हल्क समझते हैं अक्षय,अपनी पत्नी के बर्थडे पर शेयर की Funny वीडियो

Akshay Kumar Wishes Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं. अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी को शुभकामना देने के लिए एक दिल छू लेने वाला लेकिन प्यारा पोस्ट शेयर किया.

Updated on: 29 Dec 2023, 12:39 PM

New Delhi:

Akshay Kumar Wishes Twinkle Khanna: एक्ट्रेस से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं और हर तरफ से उन्हें शुभकामनाएं मिल रही हैं. फैंस इस मौके पर अक्षय कुमार का अपनी पत्नी के जन्मदिन पर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और आखिरकार यह समय आ गया है. अक्षय कुमार ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा, साथ ही अपनी पत्नी को मजाकिया अंदाज में 'हल्क' कहते हुए एक वीडियो भी शेयर किया. 

यहां बताया गया है कि अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को उनके 50वें जन्मदिन पर कैसे शुभकामनाएं दीं
शुक्रवार की सुबह, अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्विंकल खन्ना को उनके 50वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए एक वीडियो शेयर किया. वीडियो की शुरुआत खूबसूरत सफेद ऑफ-शोल्डर ड्रेस में खूबसूरत बैकग्राउंड के सामने पोज देती हुई ट्विंकल की एक प्यारी तस्वीर दिखाने से होती है. तस्वीर के साथ अक्षय कुमार ने लिखा, ''मुझे लगा कि मैंने जिससे शादी की है.'' वीडियो में फिर टेक्स्ट दिखाया गया, "मैंने असल में किससे शादी की," इसके बाद ट्विंकल खन्ना की एक दिल छू लेने वाली क्लिप दिखाई गई, जिसमें उन्हें हल्क की मूर्ति के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

उन्होंने हल्क की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह एक मूर्ति है. फिर उन्होंने खुद की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह असली हल्क है. इसके बाद वह हल्क की नकल करती नजर आती हैं और उनके एक्सप्रेशन काफी मजेदार दिखाई देते हैं! वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “मेरे हल्क जिंदाबाद!! अपने हास्य के माध्यम से हमारे जीवन में इतने साल जोड़ने के लिए धन्यवाद. ईश्वर आपके साथ और भी बहुत कुछ जोड़े. जन्मदिन मुबारक हो, टीना.''.

ट्विंकल खन्ना के लिए अक्षय कुमार के पोस्ट पर रिएक्शन्स
पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, आयशा श्रॉफ ने लिखा, “हाहाहा जन्मदिन मुबारक हो टीना!”, जबकि विंदू दारा सिंह ने कमेंट किया, “अब यह किसका है?” कई हँसने वाले इमोजी के साथ. एक नेटीजन ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है हे भगवान," जबकि एक अन्य ने कमेंट किया, "शुभकामनाएं देने का सबसे अच्छा तरीका."

ट्विंकल खन्ना ने ऐसे मनाया अपना 50वां जन्मदिन 
इस बीच, आज पहले, ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार और उनके बच्चों आरव और नितारा के साथ पानी के भीतर तैराकी का एक वीडियो शेयर किया. स्नॉर्कलिंग वीडियो शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, "अपने 50वें जन्मदिन पर, जब मैं अपने आस-पास की दुनिया और अपने परिवार को देखती हूं तो मेरी आंखें और दिल अभी भी हैरानी से भर जाते हैं. लोग महान दार्शनिकों का हवाला दे सकते हैं, लेकिन मैं फाइंडिंग निमो की डोरी को फॉलो करती हूं." जहां, चाहे जिंदगी कुछ भी लाए, वह कहती है, 'बस तैरते रहो.' रोमांच कभी खत्म न हो.' अगर आप इसे भूल गए हैं, तो नीचे दिया गया वीडियो देखें!