logo-image

अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की Photo

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के पति और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपनी पत्नी ट्विंकल को बेहद स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है

Updated on: 29 Dec 2020, 10:40 AM

नई दिल्ली:

'मिसेज फनीबोन्स' के नाम से फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए ट्विंकल को विश कर रहे हैं. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के पति और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपनी पत्नी ट्विंकल को बेहद स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है. अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए प्यारा सा पोस्ट लिखा है.

यह भी पढ़ें: मोनालिसा ने 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' पर दिए कमाल के एक्सप्रेशंस, देखें मजेदार Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा, 'यहाँ पर जीवन के अन्य निर्णयों का एक और वर्ष शुरू, लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि मैं उन सभी को आपके साथ बनाने के लिए मिल गया. जन्मदिन की शुभकामनाएं टीना.' इस पोस्ट के साथ अक्षय ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अक्षय और ट्विंकल साइकिल के साथ नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स ट्विंकल को बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अगले साल रिलीज होगी इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी को 19 साल हो चुके हैं. दोनों ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी का फैसला किया था. ट्विंकल और अक्षय की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक मैगजीन के शूट के दौरान मुंबई में हुई थी. अक्षय पहली नजर में ट्विंकल को अपना दिल दे बैठे थे. इसके बाद दोनों की मुलाकात फिल्म 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान हुई जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. ट्विंकल खन्ना (Twinkle) ने 1995 में फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में कदम रखा था. ट्विंकल खन्ना ने अपने फिल्मी करियर में बहुत कम फिल्में की हैं. शादी के बाद उन्होंने सिनेमा को अलविदा कह दिया था.