News Nation Logo
Banner

अक्षय कुमार ने बेटे आरव को 18वें बर्थडे पर किया विश, बोले- मुझ से ज्यादा हैंडसम...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल के बेटे आरव का जन्म 15 सितंबर 2002 को हुआ था. आरव (Aarav)फीचर्स और कॉम्प्लेक्शन के मामले में किसी हॉलीवुड चाइल्ड एक्टर की तरह दिखते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Sep 2020, 12:20:32 PM
akshay kumar

अक्षय कुमार ने बेटे आरव को किया बर्थडे विश (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बेटे आरव अब 18 साल के हो चुके हैं. इस खास मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बेटे को बेहद ही खास अंदाज में विश किया है. अक्षय ने अपने बेटे आरव (Aarav) के साथ एक बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'यकीन नहीं हो रहा कि यह दिन आ गया. मेरे बेटे को 18वें जन्मदिन की बधाई.. हैप्पी बर्थडे. तुम चाहे छोटे हो या बड़े, मैं हमेशा तुम्हें अपनी बाहों में उठाऊंगा, जब तक वह समय नहीं आ जाता कि तुम मुझे अपनी बाहों में उठाओ.' यह तस्वीर होली के मौके की नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, Photo हुई वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने बेटे के लिए ट्वीट में आगे लिखा, 'अब तुम मुझसे लंबे हो गए हो. मुझ से ज्यादा हैंडसम भी हो गए हो, तुम्हारा दिल मेरे से 10 गुना ज्यादा बड़ा है. इसमें तुम्हारे होने का फायदा दुनिया को मिल सकता है.' अक्षय कुमार के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'खाली-पीली' का गाना 'तहस-नहस' रिलीज, अनन्या-ईशान ने जमाया रंग

आपको बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल के बेटे आरव का जन्म 15 सितंबर 2002 को हुआ था. आरव (Aarav)फीचर्स और कॉम्प्लेक्शन के मामले में किसी हॉलीवुड चाइल्ड एक्टर की तरह दिखते हैं. आरव (Aarav) अपने पिता की तरह ही लंबे और आकर्षक हैं. आरव भी अपने पिता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तरह की मार्शल आर्ट्स में दिलचस्पी रखते हैं और वे कराटे में फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट हैं. वहीं अक्षय कुमार के बारे में बात करें तो फिलहाल वो फिल्म 'बेलबॉटम' (Bellbottom) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नजर आने वाले हैं.

First Published : 16 Sep 2020, 12:20:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Akshay Kumar Aarav

वीडियो