logo-image

अक्षय कुमार ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी सिद्धार्थ मल्होत्रा को बेहद खास अंदाज में विश किया है

Updated on: 16 Jan 2021, 02:08 PM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Sidharth Malhotra: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) आज 16 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी सिद्धार्थ मल्होत्रा को बेहद खास अंदाज में विश किया है.

यह भी पढ़ें: जहर से भरी हुई सीरीज है सैफ अली खान की 'Tandav', कपिल मिश्रा ने की बैन की मांग

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सिद्धार्थ के साथ तस्वीर का कोलाज शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है हमें जल्द ही कोई नया पोज देना चाहिए तब तक तुम्हारे लिए सशक्त साल की कामना करता हूं! हैप्पी बर्थडे ब्रदर सिद्धार्थ मल्होत्रा.' इस ट्वीट के साथ शेयर की गई तस्वीर में अक्षय कुमार, सिद्धार्थ के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस रजनी चांडी ने 69 साल की उम्र में कराया बोल्ड फोटोशूट, Photos हुईं वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सिद्धार्थ ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना ली थी. इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को बेस्ट डेब्यू एक्टर के रूप में फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. आने वाले समय में सिद्धार्थ फिल्म 'शेरशाह' में नजर आएंगे. इसके अलावा सिद्धार्थ फिल्म 'थैंक गॉड' और 'मिशन मजनू' में भी दिखाई देंगे.