logo-image

अक्षय कुमार ने स्पेशल अंदाज में भूमि को किया बर्थडे विश, Photo देख आपकी छूट जाएगी हंसी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को बड़े ही स्पेशल अंदाज में विश किया है

Updated on: 18 Jul 2021, 05:38 PM

highlights

  • भूमि पेडनेकर आप अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • अक्षय कुमार ने भूमि को बड़े खास अंदाज में विश किया है
  • अक्षय और भूमि की तस्वीर वायरल हो रही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आज 18 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को बड़े ही स्पेशल अंदाज में विश किया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जिसमें अक्षय अजीब सा मुंह बनाते नजर आ रहे हैं.

यह भी देखें: 47 की उम्र में मलाइका अरोरा का जलवा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ' बर्थडे गर्ल को मुस्कुराने की पूरी कोशिश की है. उसे स्पष्ट रूप से एहसास हो गया है कि वह आज एक साल और बड़ी गई है, चिंता मत करो भूमि, उम्मीद है कि तुम भी समझदार हो रही हो, हैप्पी बर्थडे.' इस तस्वीर में जहां भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) दुखी नजर आ रही हैं तो वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अजीब सा मुंह बनाए दिख रहे हैं. दोनों की इस तस्वीर को कुछ ही समय में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

बता दें कि ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में साथ काम कर चुके अक्षय और पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अब आनंद एल राय की फिल्म 'रक्षाबंधन' में फिर एक साथ नजर आएंगे. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) सोन चिड़िया', 'दम लगा के हईशा', 'बला', 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', 'शुभ मंगल सावधान', 'लस्ट स्टोरीज' जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं. पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के पास कई अच्छी फिल्में पाइपलाइन में हैं. पेडनेकर (Bhumi Pednekar) 'बधाई दो' और 'मिस्टर लेले' जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं जिनकी लोग लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे हैं. फिल्म 'मिस्टर लेले' में उनके साथ विक्की कौशल नजर आएंगे.