logo-image

रामलला के दर्शन करके फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार राम सेतू के मुहूर्त शॉट के लिए 18 मार्च को क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी और डायरेक्टर अभिषेक शर्मा के साथ अयोध्या पहुंचेंगे. यहां वे भगवान राम का आशीर्वाद लेने के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

Updated on: 15 Mar 2021, 01:15 PM

highlights

  • अयोध्या जाएंगे अभिनेता अक्षय कुमार
  • अयोध्या में राम लला के करेंगे दर्शन
  • राम सेतु की शूटिंग से पहले लेंगे भगवान राम का आशीर्वाद

नई दिल्ली:

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्म राम सेतु (Ram Setu) की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग से पहले अक्की अयोध्या जाएंगे, और वहां भगवान रामलला के दर्शन करेंगे. रामलला के दर्शन करने के बाद वे इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार जल्दी ही अयोध्या रवाना होंगे. इसके बाद ही वह 'राम सेतु' (Ram Setu) की शूटिंग शुरू करेंगे. जानकारी के मुताबिक अक्षय 18 मार्च को अयोध्या पहुंचेंगे. वे वहां राम लला के दर्शन करेंगे, फिर अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. 

फिल्म के कुछ सीन्स अयोध्या में ही फिल्माए जाएंगे. इसके लिए अक्षय कुमार राम सेतू के मुहूर्त शॉट के लिए 18 मार्च को क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी और डायरेक्टर अभिषेक शर्मा के साथ अयोध्या पहुंचेंगे. यहां वे भगवान राम का आशीर्वाद लेने के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने बताया है कि अगले कुछ महीनों में अयोध्या में फिल्म का 80 प्रतिशत शेड्यूल शूट कर लिया जाएगा. उसके बाद का शेड्यूल मुंबई में शूट होगा. 

यह भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह ने किया करीना के गाने पर डांस, वीडियो वायरल

आर्कियोलॉजिस्ट के रूप में दिखेंगे अक्षय

डायरेक्टर ने यह भी बताया है कि अक्षय इस फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाले हैं. राम सेतु में अक्षय के फैंस को उनका नया लुक और किरदार देखने को मिलेगा. जिसे देखकर वह बेहद खुश हो जाएंगे. उन्होंने अक्षय के रोल में बताया कि फिल्म में एक्टर नये लुक से फैंस को चौंकाने वाले है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं और उनका लुक और चरित्र कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर आर्कियोलॉजिस्ट से प्रेरित है जो इस क्षेत्र में काम करते हैं. आगे वो बताते है कि, अक्षय सर के प्रशंसक उन्हें इस बिल्कुल नए अवतार में देखने के लिए तैयार हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

दिवाली पर रिलीज किया था पोस्टर

अक्षय कुमार ने जब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था तब उन्होंने लिखा था कि ‘इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं.

यह भी पढ़ें- Yo Yo Honey Singh Birthday: इन 5 गानों से हनी सिंह को मिली थी पहचान, देखें Video

मालदीव में छुट्टियों का मजा ले रहे हैं अक्षय

अक्षय कुमार अभी मालदीव में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. वे इन दिनों मालदीव में अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चों के साथ  छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं. उनके साथ ट्विंकल खन्ना की बहन विन्नी खन्ना भी हैं. ट्विंकल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर मालदीव वेकेशन से अपनी और अक्षय कुमार की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें दोनों को मस्ती करते देखा जा सकता है. एक्टर मालदीव से वापस आने के बाद अयोध्या के लिए रवाना होंगे और इसके बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.