logo-image

Selfie: अपनी नई फिल्म में इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार, देखें फर्स्ट लुक 

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता, सुपरस्टार के देश भर में कई सारे फैंस हैं.

Updated on: 15 Jan 2023, 05:43 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता, सुपरस्टार के देश भर में कई सारे फैंस हैं. अपनी फिल्मों के जरिए एक्टर ने सभी दर्शकों का दिल जीता हुआ है. एक्टर अपनी हर फिल्म में जी-जान लगा दाते हैं.  हालांकि, साल 2022 अक्षय कुमार के लिए कुछ खास साबित नहीं हुआ. बीते साल एक्टर की कई सारी फिल्में रिलीज हुई, लेकिन कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अपनी नई फिल्म 'सेल्फी' के साथ दस्तक देने के लिए तैयार हैं. बता दें कि, इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी साथ नजर आने वाली है. साथ ही इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है.

आपको बता दें कि, फिल्म के जारी हुए मोशन पोस्टर में जहां इमरान हाशमी को पुलिस की वर्दी में देखा जा सकता है, वहीं अक्षय को कैजुअल्स में देखा जा सकता है. राम सेतु एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी 'सेल्फी' का मोशन पोस्टर शेयर किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए, इसके साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा, 'फैंस सितारे बनाते हैं और फैंस सितारों को नष्ट भी कर सकते हैं. जानिए क्या हुआ जब एक फैन अपने ही आदर्श के खिलाफ हो गया. देखिए सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

हालाँकि, अक्षय, जिनके लिए 2022 अच्छा नहीं रहा, सेल्फी से अपनी उम्मीदें बहुत बढ़ा रहे हैं.  लेकिन कई लोग अक्षय के इस प्रोजेक्ट से आश्वस्त नहीं लग रहे हैं.  जबकि कुछ लोगों को कहना है कि, अक्षय कुमार-इमरान हाशमी स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है.

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt:आलिया को उनकी बिल्ली एडवर्ड ने किया इग्नोर, एक्ट्रेस हुईं दुखी

स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इमरान हाशमी को आखिरी बार फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था और अब वह खिलाड़ी कुमार के साथ नजर आएंगे. दूसरी ओर, अक्षय को आखिरी बार जैकलीन और नुसरत भरूचा के साथ राम सेतु में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई और अक्षय की 2022 की अन्य तीन फिल्में- 'पृथ्वीराज चौहान', 'बच्चन पांडे' और 'रक्षाबंधन' भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं.  हालांकि, उनकी ओटीटी फिल्म 'कटपुतली' 2022 में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली ओटीटी फिल्म रही है. आपको बता दें कि, 'सेल्फी' 22 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं.