logo-image

बाथरूम साफ करने के बाद अब कपड़े धोते नजर आएंगे अक्षय कुमार, यकीन न हो तो देखें तस्वीर

साल 2020 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb), 'पृथ्वीराज' (Prithviraj Chauhan), 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) जैसी फिल्में हैं

Updated on: 05 Dec 2019, 03:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आजकल अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. अक्षय (Akshay Kumar) के पास एक के बाद एक कई फिल्में हैं. अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) जल्द ही रिलीज होने वाली है. वहीं साल 2020 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb), 'पृथ्वीराज' (Prithviraj Chauhan), 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) जैसी फिल्में हैं.

हाल ही में अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar)हाथ में सफेद चमकदार कुर्ता लिए नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'दूध सी सफेदी निरमा से आए.. निरमा परिवार का हिस्सा बनकर खुश हूं.'

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने अपने फैंस से की ये गुजारिश, कहा- मदद करें

अक्षय की इस तस्वीर पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी लीड रोल में हैं. फिल्म में गेस्ट रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे. फिल्म में 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है.

यह भी पढ़ें: सिनेमाघरों में Commando 3 को देखने के लिए उमड़ रही है लोगों की भीड़, जानिए पूरी कमाई

इस फिल्म में कैटरीना ने 90s का सुपरहिट गाना 'टिप टिप बरसा पानी' पर जबरदस्त डांस भी करती दिखेंगी. फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) रिलीज हुई थी. फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) बॉक्स ऑफिस दमदार कमाई करते हुए 300 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है. वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी हैं.