logo-image

रिलीज से पहले ही मुश्किल में फंसी Akshay Kumar की Prithviraj, हुई बैन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) के चलते लगातार सुर्खियों में हैं. जिसको लेकर हाल ही में खबर आ रही है कि इस फिल्म को बैन कर दिया गया है. जिसके बाद से लग रहा है कि रिलीज से पहले ही ये फिल्म मुश्किल में पड़ गई है.

Updated on: 01 Jun 2022, 07:45 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वो लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वहीं, इस बीच जो खबर आ रही है, उससे ये लग रहा है कि रिलीज से पहले ही इस फिल्म की मुश्किलें बढ़ गई हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि फिल्म के बैन (Prithviraj banned) किए जाने की खबर सामने आयी है. जिसके बाद से इस फिल्म की चर्चा और भी तेज हो गई है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

फिल्म से जुड़े विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक, फिल्म को ओमन और कुवैत में प्रतिबंधित (Prithviraj banned in Kuwait and Oman) कर दिया गया है. हालांकि, अभी तक इसके पीछे का कारण सामने नहीं आया है. बता दें कि ये फिल्म 03 जून को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जिसमें अक्षय जहां पृथ्वीराज के किरदार में दिखेंगे. वहीं, मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) ने फिल्म में राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाया है. उनकी ये डेब्यू फिल्म है. ऐसे में फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं. लेकिन इस बीच आ रही बैन की खबर ने लोगों को हैरत में डाल दिया है. हालांकि, आपको बता दें कि फिलहाल इसको लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आयी है. ऐसे में इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती. 

आपको बताते चलें कि आज ही अक्षय और मानुषी सम्राट पृथ्वीराज को श्रद्धांजलि देने के लिए राय पिथौरागढ़ फोर्ट (Akshay Kumar at Rai Pithoragarh fort) पहुंचे थे. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आयी. इस दौरान अक्षय ने कहा, "उन्होंने क्या किया और कैसे किया...उनके जीवन की कहानी जानने के बाद मैं हैरान रह गया. आपको यकीन नहीं होगा कि वो उस जमाने में महिला सशक्तिकरण की बात किया करते थे. यह हमारे बच्चों और आने वाली पीढ़ियों के लिए एक फिल्म है”.