logo-image

पीएम मोदी पर बनेगी एक और फिल्म, संजय लीला भंसाली ने पोस्टर किया शेयर

पीएम मोदी पर बन रही फिल्म मन बैरागी के इस पोस्टर को खुद अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फिल्म के इस पोस्टर पर मन बैरागी जब मैं तुझसे मिला..लिखा हुआ है.

Updated on: 17 Sep 2019, 01:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने पीएम मोदी के 69वें जन्मदिन पर उन्हें तोहफा देते हुए आज अपनी फिल्म मन बैरागी (#MannBairagi) का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है. ये फिल्म भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की लाइफ पर होगी. जिसमें मोदी जी की जिंदगी की अनटोल्ड स्टोरी को पर्दे पर दिखाया जाएगा.

पीएम मोदी पर बन रही फिल्म मन बैरागी (Mann Bairagi) के इस पोस्टर को खुद अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फिल्म के इस पोस्टर पर 'मन बैरागी जब मैं तुझसे मिला.' लिखा हुआ है. फिल्म की कहानी संजय त्रिपाठी ने लिखा है और इसे खुद डायरेक्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: #HappyBdayPMModi: लता मंगेशकर के इन दो गानों को अक्सर गुनगुनाते हैं पीएम मोदी

मन बैरागी को भंसाली और महावीर जैन ने प्रोड्यूस किया है. अक्षय के अलावा फिल्म के इस पोस्टर को बाहुबली स्टार प्रभास ने भी शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने मोदी जी को बर्थडे विश भी किया है.

संजय लीला भंसाली के बारे में बात करें तो पिछले काफी समय से वह अपनी आने वाली फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म अगले साल यानी 2020 में रिलीज करने की योजना थी लेकिन अचानक किसी वजह से इसकी रिलीज को टाल दिया गया.

यह भी पढ़ें: बाथरूम वीडियो के बाद पलक तिवारी ने शेयर किया एक और VIDEO, लोग बोले- सोहा और सोनम एक साथ

ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान की मनमानी की वजह से ये सब हुआ. सलमान के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट नजर आने वाली थीं. फिलहाल ऐसा कहा जा रहा है कि भंसाली, इंशाअल्लाह के लिए रणवीर सिंह को चुन लिया है.