logo-image

Republic Day 2024: हाथों में तिरंगा लेकर दौड़े अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ ने भी दिखाया देशभक्ति का जज्बा

अक्षय कुमार देश के नेशनल हीरो कहे जाते हैं. एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 26 Jan 2024, 02:01 PM

नई दिल्ली:

Republic Day 2024: आज 26 जनवरी को देशभर में गणतंत्र दिवस की धूम मची हुई है. हर कोई इस दिन को बड़े ही देशभक्ति भाव से सेलिब्रेट कर रहा है. बॉलीवुड में भी फिल्मी सितारे अपना प्यार जता रहे हैं. सोशल मीडिया पर स्टार्स ने देश के गणतंत्र बनने की खुशी जाहिर की है. 75वें गणतंत्र दिवस की खुशी बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार पर भी देखने को मिली है. अक्टर ने सोशल मीडिया पर तिरंगा लहराते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है. आज, गणतंत्र दिवस के अवसर पर अक्षय कुमार ने अपने को-स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ देशभक्ति से भरपूर एक वीडियो साझा किया है. 

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये खूबसूरत वीडियो साझा किया जिसमें टाइगर श्रॉफ भी हैं. दोनों एक्टर फिलहाल जॉर्डन में बड़े मियां छोटे मियां के एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं. भले ही वे अपने देश से दूर हैं लेकिन उन्हें गर्व के साथ गणतंत्र दिवस मनाने से नहीं रोका जा सका. वीडियो में हम दोनों कलाकारों को हाथों में तिरंगा लेकर दौड़ते हुए देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

एयरलिफ्ट स्टार अक्षय कुमार ने पूरी तरह से ब्लैक आउटफिट पहना है. दूसरी ओर हीरोपंती एक्टर टाइगर श्रॉफ ने बेज रंग की पैंट के ऊपर सफेद शर्ट पहनी थी. बैकग्राउंड में बज रहे वंदे मातरम गाने के साथ यह वीडियो आपके अंदर देशभक्ति की भावना जगा देगा.

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मशल्स मैन टाइगर श्रॉफ भी हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें देश के लिए मर-मिटने वाला जज्बा देखने को मिला था. फैंस भी जबरदस्त एक्शन से भरी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहल , दोनों एक्टर रिपब्लिक डे पर अपनी देशभक्ति दिखाते नजर आए. साथ में अक्षय और टाइगर ने फैंस को रिपब्लिक डे की शुभकामनाएं भी दी हैं. बड़े मियां छोटे मियां इसी साल 10 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है.