logo-image
लोकसभा चुनाव

अक्षय कुमार ने फिल्म वेलकम टू द जंगल को लेकर सबको चौंकाया, इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

Akshay Kumar: बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी में से एक फिल्म फिल्म वेलकम टू द जंगल की अगली किस्त के लिए फैंस को और इंतजार करना होगा.

Updated on: 16 Jun 2024, 09:20 AM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म वेलकम टू द जंगल का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसे जानकर फैंस निराश हो सकते हैं. दरअसल एक्टर ने अपनी फिल्म वेलकम टू द जंगल को लेकर एक नया अपडेट शेयर किया है, जिसके मुताबिक इस फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने में देरी हो सकती है. ऐसा लगता है कि बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी में से एक फिल्म की अगली किस्त के लिए फैंस को और इंतजार करना होगा.

फिल्म वेलकम टू द जंगल में होगी देरी

अपने नये इंटरव्यू में अक्षय कुमार, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल और अन्य की लीड रोल वाली वेलकम टू द जंगल अपनी निर्धारित 20 दिसंबर की रिलीज डेट पर नहीं आएगी. प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, वेलकम टू जंगल को बड़े पैमाने पर तैयार किया गया है, जिसका पहला शेड्यूल हाल ही में मई में खत्म हुआ है. यह महाराष्ट्र के आरे में एक लंबी शूटिंग थी, जिसमें पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी. हालांकि, यह कई नियोजित शेड्यूल में से सिर्फ पहला था.

अक्षय कुमार ने बताई देरी की वजह

फिल्म का फोटोग्राफी खत्म होने के बाद इसके इम्पॉटेंट वीएफएक्स पर काम की आवश्यकता होगी. इन वजहों को देखते हुए, 20 दिसंबर को रिलीज होना असंभव लगता है. इस देरी का मतलब यह भी है कि अब यह आमिर खान की फिल्म 'सितारे ज़मीन पर' से नहीं टकराएगी, जो इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली है. अक्षय कुमार इस फ्रैंचाइज़ में वापसी कर रहे हैं, इससे पहले वे 'वेलकम बैक' (2015) में नज़र नहीं आए थे. इस फ़िल्म में वे 20 साल के अंतराल के बाद रवीना टंडन के साथ फिर से स्क्रीन पर नज़र आएंगे.