News Nation Logo

'हेरा फेरी' के पूरे हुए 21 साल, 'श्याम' और 'राजू' को याद आए पुराने दिन

2006 में 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) का सीक्वल 'फिर हेरा फेरी' आई थी और फिल्म की तीसरी सीरीज को लेकर बात होती रहती है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 31 Mar 2021, 04:09:37 PM
hera pheri

'हेरा फेरी' के पूरे हुए 21 साल (Photo Credit: फोटो- @@SunielVShetty Instagram)

highlights

  • सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) के 21 साल पूरे
  • अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और गुलशन ग्रोवर ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया है
  • प्रियदर्शन के निर्देशन में फिल्म 31 मार्च 2000 को रिलीज हुई थी

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और गुलशन ग्रोवर ने बुधवार को अपनी सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) के 21 साल पूरे होने पर पुराने दिनों को याद किया. फिल्म के एक्टर्स ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए फैंस के साथ अपने पुराने दिनों को याद किया है. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने लिखा, 'इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि हम इस बात को कम आंकते हैं कि समय कितनी जल्दी निकल जाता है. ऐसा लगता है कि मैंने झपकी ले ली और 21 साल बीत गए. हमने क्या शानदार फिल्म बनाई - प्रियदर्शन, अक्षय कुमार, परेश रावल, गुलशन ग्रोवर, तबू. आज ओमपुरी जी को बहुत मिस कर रहा हूं. ' अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के ट्वीट को रीट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज पर फिर मंडराए संकट के बादल

अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी की इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'सहमत हूं. यहां तक कि हमें उस वक्त पता नहीं था कि हम क्या फिल्म बना रहे थे, हर सीन दूसरे से बेहतर था. खासतौर पर धोती सीन बहुत पसंद है. जीनियस प्रियदर्शन सर और नीरज वोरा के एपिक डायलॉग.' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन दे रहे हैं और फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म से जुड़े कुछ मजेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पूजा बेदी और सुधांशु पांडे को कोर्ट ने भेजा समन, जानें क्या है वजह

अभिनेता गुलशन ग्रोवर, जो कास्ट का एक हिस्सा भी थे, उन्होंने भी ट्वीट कर लिखा, ''हेरा फेरी' के 21 साल पूरे. निर्देशक प्रियदर्शन, निर्माता फिरोज नाडियाडवाला और शानदार अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल, तब्बू, असरानी, स्वर्गीय ओम पूरी द्वारा क्या शानदार फिल्म रही.' 2006 में 'हेरा फेरी' का सीक्वल 'फिर हेरा फेरी' आई थी और फिल्म की तीसरी सीरीज को लेकर बात होती रहती है. बुधवार को अभिनेताओं के ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए, प्रशंसकों ने तीसरी सीरीज बनाने की मांग की. प्रियदर्शन के निर्देशन में फिल्म 31 मार्च 2000 को रिलीज हुई थी और इसे बॉलीवुड में अब तक की सबसे महान कॉमेडी फिल्मों में गिना जाता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Mar 2021, 04:09:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.